main page

पहली बार पब्लिक प्लेस पर बेटी विला संग स्पाॅट हुए प्रियंका के जेठ-जेठानी,  ग्रे स्वेटसूट में कूल दिखीं सोफी टर्नर

Updated 26 October, 2020 04:48:08 PM

टिनसेल टाउन के नए माता-पिता जो जोनस और सोफी टर्नर ने 28 जुलाई को अपने घर नन्हीं परी का स्वागत किया। पेरेंट्स बनने के बाद जो जोनस और सोफी टर्नर की खुशी सांतवे आसमान पर है। कपल ने अपनी लाडली का नाम ''विला जोनस'' रखा है।

लंदन: टिनसेल टाउन के नए माता-पिता जो जोनस और सोफी टर्नर ने 28 जुलाई को अपने घर नन्हीं परी का स्वागत किया। पेरेंट्स बनने के बाद जो जोनस और सोफी टर्नर की खुशी सांतवे आसमान पर है। कपल ने अपनी लाडली का नाम 'विला जोनस' रखा है।

Bollywood Tadka

 

 

हाल ही में कपल को पहली बार बेटी विला के साथ लाॅस एंजलेस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। हालांकि इन तस्वीरों में उनकी लाडली का चेहरा नहीं दिख रहा। लुक की बात करें तो सोफी ग्रे स्वेटसूट में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

 

सामने आईं इन तस्वीरों में सोफी की फिटनस देखते ही बन रही है। सोफी ने डिलिवरी के बाद इतनी जल्दी जिस तरह से रिकवर किया वो सभी के लिए फिटनेस गोल है। वहीं जो ट्रैक सूट में दिखे। इस दौरान सोफी-जो की लाडली बेबी कैरिज में लेटा रखा था।

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों ने सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा। कपल की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2016 में सोफी और जो ने एक दूसरे के डेट करना शुरू किया था।  मई 2019 में कपल ने लॉस वेगास में शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने फ्रांस में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की थी।

: Smita Sharma

Sophie TurnerJoe Jonasspottednewborn daughterWillaLos AngelesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...