main page

Louis Vuitton show में पति जो जोनस संग सोफी की धांसू एंट्री, ओवर साइज्ड ब्लेजर में प्रियंका की जेठानी का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 05 October, 2022 02:58:59 PM

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोफी टर्नर हाल ही में पति जो जोनस के साथ पेरिस फैशन वीक के दौरान Louis Vuitton show में पहुंची। इस दौरान सोफी का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो 26 साल की  गेम्स ऑफ थ्रोन्स एक्ट्रेस ब्लैक क्र

लंदन: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोफी टर्नर हाल ही में पति जो जोनस के साथ पेरिस फैशन वीक के दौरान Louis Vuitton show में पहुंची। इस दौरान सोफी का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो 26 साल की  गेम्स ऑफ थ्रोन्स एक्ट्रेस ब्लैक क्राॅप टाॅप, लैदर ट्राउजर और ओवर साइज्ड ब्लेजर में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें हसीना ने हाई पोनी की थी। वहीं जो जोनस की बात करें तो वह ब्लैक पैंट के साथ बूमर जैकेट में हैंडसम दिखे। कपल ने इवेंट के दौरान जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सोफी टर्नर और जो जोनस ने के घर इसी साल जून में दूसरे बच्चे की किलकारी गूंजी थी। सोफी 14 जून को एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं। कपल की पहली संतान भी बेटी थी जिसका नाम विला जोनस है।  

Bollywood Tadka

3 साल डेटिंग के बाद सोफी टर्नर ने जो जोनास के साथ शादी करने का फैसला किया था। कपल ने 2016 में डेटिंग शुरू की थी। डेटिंग के सालभर बाद दोनों ने अक्टूबर 2017 में सगाई की थी। कपल ने 2019 में लास वेगास में सीक्रेट शादी की थी हालांकि कपल 2 दो महीने बाद फ्रांस में दोबारा पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।  


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Sophie TurnerStylish LookLouis Vuitton showHusbandJoe JonasHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...