main page

रियल लाइफ में इस बॉलीवुड एक्टर के बेटे को डेट कर रही हैं टाइगर श्रॉफ की हीरोइन तारा

Updated 12 April, 2018 01:08:07 PM

बॉलीवुड फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही तारा सुतारिया रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के अॉपोजिट तारा और अनन्या पांडे नजर आएंगी। बुधवार को ही तीनों एक्टर्स के पोस्टर्स जारी किए गए हैं, जिनमें तीनों ही शानदार नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही तारा सुतारिया रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के अॉपोजिट तारा और अनन्या पांडे नजर आएंगी। बुधवार को ही तीनों एक्टर्स के पोस्टर्स जारी किए गए हैं, जिनमें तीनों ही शानदार नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो तारा फिल्म में अनन्या पांडे से लड़ती हुई नजर आएंगी और वह भी टाइगर को पाने के लिए, लेकिन रियल लाइफ में तारा की जिंदगी में ऐसी कोई फाइट नहीं है।

Bollywood Tadka

वह पहले से ही दिवंगत बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं। उन्होंने सोशल साइट पर रोहन मेहरा के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

 Bollywood Tadka
तस्वीरों में दोनों की करीबियों का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। रोहन भी इसी साल सैफ अली खान की ‘बाजार’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। तारा का इंस्टाग्राम अकाउंट अपने इस खास दोस्त की तस्वीरों से भरा पड़ा है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

soty 2tara sutariatiger shroffdatingvinod mehra

loading...