main page

टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या तो 'कन्‍यादान' एड को लेकर आलिया के खिलाफ केस दर्ज...पढ़ें मनोरंजन जगत की आज की टॉप खबरें

Updated 30 September, 2021 05:06:10 PM

एंटरटेनमेंट की दुनिया में आज कई सारी खबरों ने फैंस का ध्यान खींचे रखा। एक और ड्रग्स केस में दो गिरफ्तारियां तो वहीं आलिया भट्ट के खिलाफ कन्यादान एड को लेकर केस दर्ज किया गया। इसी बीच कन्नड टीवी एक्ट्रेस सौजन्या के सुसाइड की खबर ने फैंस को हिला कर रख दिया। ऐसे में जानते हैं फिल्म, टीवी और हॉलीवुड जगत की आज की मुख्य खबरें...

बॉलीवुड तड़का टीम. एंटरटेनमेंट की दुनिया में आज कई सारी खबरों ने फैंस का ध्यान खींचे रखा। एक और ड्रग्स केस में दो गिरफ्तारियां तो वहीं आलिया भट्ट के खिलाफ कन्यादान एड को लेकर केस दर्ज किया गया। इसी बीच कन्नड टीवी एक्ट्रेस सौजन्या के सुसाइड की खबर ने फैंस को हिला कर रख दिया। ऐसे में जानते हैं फिल्म, टीवी और हॉलीवुड जगत की आज की मुख्य खबरें... 

 


1. 'कन्‍यादान' विज्ञापन को लेकर आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के 'कन्‍यादान' वाले विज्ञापन बीते कई दिनों से विवाद चल रहा है। ये विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में एक शख्स ने आलिया भट्ट के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज की है। आलिया का 'कन्‍यादान' पर विचार रखना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।शिकायतकर्ता ने अपनी याचिका में कहा है कि आलिया का यह विज्ञापन हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला है, क्‍योंकि इसमें कन्यादान को प्रतिगामी तरीके से दिखाया है। लिहाजा, मांग है कि मान्यवर कंपनी और आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज किया जाए।

 

Bollywood Tadka

2. कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्‍महत्‍या 

कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस सौजन्या ने आत्‍महत्‍या कर ली है। सौजन्या की लाश उनके बेंगलुरु स्‍थ‍ित घर के बेडरूम से मिली है। पुलिस ने बताया कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसे तोड़ा गया तो अंदर एक्ट्रेस की लाश फंदे से झूल रही थी। सौजन्या के पैरों पर टैटू के निशान से उनकी पहचान की गई। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।  सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

3. कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर के कारण अस्पताल में भर्ती हुई श्वेता तिवारी

टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को अचानक तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। मुंबई के एक अस्पताल में एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि अत्यधिक यात्रा और मौसम में बदलाव के कारण वो पर्याप्त आराम नहीं ले पाईं, जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ी। 

Bollywood Tadka


4. ड्रग्स केस में दिवंगत एक्टर सुशांत का करीबी दोस्त कुणाल जानी गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में मुंबई के खार इलाके से होटल व्यवसायी कुणाल जानी को गिरफ्तार किया है। वह सुशांत का करीबी दोस्त है और काफी समय से फरार था। एएनआई ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स के मामले में (एनसीबी) ने मुंबई के खार इलाके से होटल व्यवसायी कुणाल जानी को गिरफ्तार कर लिया है। वह सुशांत के काफी करीब था और फरार था।




5. रिया चक्रवर्ती ने ठुकराया 'बिग बॉस 15' का ऑफर

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' 2 अक्तूबर को शुरू होने जा रहा है। शो में इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे उनके नाम भी सामने आए थे, जिनमें तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, करन कुंद्रा, ईशान सहगल और सिंबा नागपाल शामिल हैं। बीते दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि रिया चक्रवर्ती भी 'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को 35 लाख प्रति हफ्ते के हिसाब से मोटी फीस भी ऑफर की गई है, लेकिन अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने 'बिग बॉस' का ऑफर ठुकरा दिया है।



6. करण मेहरा को घरेलू हिंसा मामले में मिली अग्रिम जमानत

टीवी मशहूर कपल करण मेहरा और निशा रावल बीते महीनों अपनी निजी लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहा था। निशा रावल ने अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे, लेकिन अब करण मेहरा को इस मामले में कुछ राहत मिल गई है। निशा रावल द्वारा दायर किये गये घरेलू हिंसा मामले में एक्टर को अग्रिम जमानत मिल गई है।  एक्टर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरे लिए पिछला कुछ समय काफी मुश्किलों भरा रहा है, लेकिन अदालत ने हमारे पक्ष में फैसला सुनाया इस बात की मुझे खुशी है। अग्रित जमानत का मतलब है अब मुझे, मेरे बुढ़े मां-बाप और भाई को निशा के झूठे आरोपों में अरेस्ट नहीं किया जाएगा। मेरे पास अपनी बेगुनाही के सारे सबूत हैं और मैं सब अदालत में पेश करूंगा।

Bollywood Tadka

 

7. ड्रग्स केस में नाइजीरिया मूल के एक्टर चेकवुमे मेलविन गिरफ्तार
 
क्राइम ब्रांच ने हाल ही में नाइजीरिया मूल के एक्टर चेकवुमे मेलविन को गिरफ्तार किया है। एक्टर के पास से 15 ग्राम एमडएमएमए, 250 एमएल हैश ऑयल (ड्रग) बरामद हुआ, जिसकी कीमत 7.5 लाख रुपये है। एक्टर मेडिकल वीजा पर के.आर.पुरम के पास भट्टाराहल्ली में रह रहा था।

Bollywood Tadka

8. ब्रिटनी स्पीयर्स को पिता के चंगुल से मिली आजादी


अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स बीते दिनों अपने पिता के साथ कानूनी मामले को लेकर काफी चर्चा में आई थीं। सिंगर अपने पिता के चंगुल से आजादी पाना चाहती थीं। अब हाल ही में इस केस में उन्हें राहत मिल गई है। जज ने ब्रिटनी के पिता को उनकी बेटी के गार्जन के रूप में कॉन्ट्रोवर्शियल भूमिका से हटा दिया गया है। लॉस एंजिल्स के एक न्यायाधीश ने इस मामले में बुधवार को फैसला सुनाया। इस फैसले साथ ही पॉप सिंगर की एक लंबी और कड़वी कानूनी लड़ाई खत्म हो गई है। जज ब्रेंडा पेनी ने कहा कि जेमी स्पीयर्स को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया और ब्रिटनी के हित में एक अस्थायी संरक्षक के साथ बदल दिया गया। इसके साथ ही अदालत ने ये भी साफ कर दिया कि इस मामले में इस साल के अंत तक संरक्षकता को पूरी तरह से समाप्त करने की सुनवाई की उम्मीद है।




9. फिल्म 'शेरशाह' के खिलाफ कश्मीरी जर्नलिस्ट ने कही कोर्ट जाने की बात

कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बनी फिल्म 'शेरशाह' को लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया था। वहीं एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने विक्रम की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया था, लेकिन अब फिल्म मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। एक कश्मीरी जर्नलिस्ट ने इस फिल्म के खिलाफ कोर्ट जाने की बात कही है। कश्मीरी जर्नलिस्ट फराज अशरफ का कहना है कि इस फिल्म के कारण उनकी और परिवार की जान खतरे में है। फिल्म में एक आतंकवादी को जिस कार का इस्तेमाल करते दिखाया गया है, उस कार पर मेकर्स ने उनका पर्सनल कार रजिस्ट्रेशन नंबर यूज किया है, जिसके कारण उन्हें खुद की कार से कहीं भी जाने में सुरक्षित महसूस नहीं होता।


Soujanyacommits suicidecasefiledAlia BhattBollywood top newsTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...