main page

बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, सेहत में हुआ सुधार

15 October, 2020 02:00:44 PM

कोरोना का कहर लगातार जारी है। कई लोग इससे जिदंगी की जंग हार चुके हैं। इसने कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को भी अपनी चपेट में ले लिया। बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी भी 6 अक्तूबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के  निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक्टर की हालात नाजुक बनी हुई थी। जिसके कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा।

मुंबई. कोरोना का कहर लगातार जारी है। कई लोग इससे जिदंगी की जंग हार चुके हैं। इसने कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को भी अपनी चपेट में ले लिया। बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी भी 6 अक्तूबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के  निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक्टर की हालात नाजुक बनी हुई थी। जिसके कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा। अब एक्टर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और सौमित्र की तबीयत में सुधार हो रहा है।

Bollywood Tadka
अस्पताल के डॉक्टर्स ने बताया- चटर्जी का बुखार कम हुआ है। पिछले 48 घंटों की तुलना में आज चटर्जी के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है। अब वह हमारे कुछ कहने पर जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं। अस्पताल के 15 डॉक्टर्स की टीम उनकी सेहत की निगरानी कर रही है।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले अस्पताल से एक्टर की एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसपर एक्टर की बेटी पॉलोमी ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर गहरी चिंता जताई थी और अपील की थी। पॉलोमी ने लिखा था-'मेरे कोविड पीड़ित पिता सौमित्र चटर्जी के स्वास्थ्य को लेकर इस समय भारी चिंता है, ऐसे में ICU से उनकी अनाधिकृत तस्वीर सामने आने पर और उनका हेल्थ बुलेटिन सोशल मीडिया पर वायरल होने से हम सभी बेहद दुखी और हतोत्साहित हैं। कृपया उन्हें प्राइवेसी और सम्मान दीजिए जिसके वो हकदार हैं। कृपया ऐसी तस्वीरें और सूचनाओं को साझा ना करें और अफवाह पैलाने वालों पर ध्यान ना दें। यह मेरे पूरे परिवार की तरफ से तत्काल अपील है।'

Bollywood Tadka


soumitra chatterjeecoronareportnegativeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...