main page

Pics: रजनीकांत की बेटी का प्री-वेडिंग रिसेप्शन, सामने आई कार्ड की पहली झलक

Updated 09 February, 2019 02:26:17 PM

साउथ और बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या दूसरी बार शादी करने जा रही हैं।सौंदर्या एक्टर-बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी संग 11 फरवरी को शादी कर रही हैं। हाल ही में उनकी शादी का कार्ड सामने आया है।

मुंबई: साउथ और बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या दूसरी बार शादी करने जा रही हैं।सौंदर्या एक्टर-बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी संग 11 फरवरी को शादी कर रही हैं। हाल ही में उनकी शादी का कार्ड सामने आया है।

Bollywood Tadka,कार्ड इमेज

चेन्नई के लीला पैलेस होटल में यह शादी सम्पन्न होगी। उनकी शादी का मुहूर्त सुबह 9 बजे से 10.30 बजे तक है। 

Bollywood Tadka,कार्ड इमेज

 

बीते दिनों हुआ था प्री वेडिंग रिसेप्शन

रजनीकांत के करीबियों के लिए 8 फरवरी को प्री-वेडिंग रिसेप्शन दिया गया है। यह प्री-वेडिंग रिसेप्शन Raghavendra Kalyana Mantapa Auditorium में रखा गया था। रिसेप्शन में सौंदर्या ग्रे,ऑरेंज और गोल्डन साड़ी में दिखाई दीं।

Bollywood Tadka,सौंदर्या इमेज, रजनीकांत इमेज,विशगन वंगामुड़ी इमेज

वहीं विशागन पारंपरिक कपड़ों में नजर आए। रजनीकांत ने व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना था। रिर्टन गिफ्ट की बात करें तो रजनीकांत  शादी में आने वाले सभी रिश्तेदारों को सीड बॉल्स गिफ्ट करेंगे।

Bollywood Tadka,सौंदर्या इमेज, रजनीकांत इमेज,विशगन वंगामुड़ी इमेज

दूसरी बार दुल्हन बनेंगी सौंदर्या

इससे पहले सौंदर्या ने साल 2010 में उनकी शादी आश्विन कुमार से हुई थी। इस कपल को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है। हालांकि पति सौंदर्या का 2017 में ही कानूनी तौर पर आश्विन से तलाक हो गया था। वहीं, विशागन ने इससे पहले एक मैगजीन एडिटर से शादी की थी।

Bollywood Tadka,सौंदर्या इमेज, रजनीकांत इमेज,विशगन वंगामुड़ी इमेज

 

हाई-प्रोफाइल वेडिंग

सौंदर्या और विशगन की शादी को 2019 की पहली हाई-प्रोफाइल वेडिंग कहा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक शादी की तैयारियां रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर में जारी हैं। एक्टर ने फिल्म और राजनीति के बड़े दिग्गजों को न्योता देना शुरू कर दिया है। थलाइवा की बेटी की शादी को लेकर चेन्नई में फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सौंदर्या फिल्म 'वीआईपी' को डायरेक्ट कर चुकी हैं, जबकि 'बाबा', 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनिंग का जिम्मा भी संभाल चुकी हैं। सौंदर्या की बतौर डायरेक्टर फिल्म 'वीआईपी 2' साल 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म में धनुष और काजोल अहम रोल में थे।  

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

soundarya rajinikanth hindi newsvishagan vanangamudi hindi newswedding invitationreception picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...