main page

महाभारत के गीता सार सीक्वेंस से एक्टर सौरभ राज जैन ने शेयर की जीवन की 5 सीख

02 June, 2020 02:37:51 PM

स्टार प्लस पर दोबारा प्रसारित होने वाले ''महाभारत'' के अद्भुत और सुंदर कहानी कथन ने युवाओं को अपनी तरफ खूब आकर्षित किया। इस शो में एक्टर सौरभ राज जैन द्वारा निभाए गए भगवान श्री कृष्ण के किरदार को खूब लोकप्रियता भी हासिल हुई। बढ़ते लॉकडाउन के चलते दर्शकों को यह शो एक बार फिर देखने का मौका मिला।फिलहाल यह शो अपने सबसे महत्वपूर्ण ट्रैक की तरफ बढ़ रहा है जो है ''गीता सार''।

मुंबई: स्टार प्लस पर दोबारा प्रसारित होने वाले 'महाभारत' के अद्भुत और सुंदर कहानी कथन ने युवाओं को अपनी तरफ खूब आकर्षित किया। इस शो में एक्टर सौरभ राज जैन द्वारा निभाए गए भगवान श्री कृष्ण के किरदार को खूब लोकप्रियता भी हासिल हुई। बढ़ते लॉकडाउन के चलते दर्शकों को यह शो एक बार फिर देखने का मौका मिला।फिलहाल यह शो अपने सबसे महत्वपूर्ण ट्रैक की तरफ बढ़ रहा है जो है 'गीता सार'।

Bollywood Tadka

सौरभ राज जैन से जब गीता सार सीक्वेंस से ली गई 5 जीवन की सीख के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-'गीता सार ने मुझे अपने जीवन में ग्रहण करने  वाली यह पांच बातें सिखाई जो हैं अपने गुस्से पर काबू पाना,  बिना किसी अपेक्षा के काम करना, खुद पर विश्वास करना, दयालु होना और  सबसे महत्वपूर्ण है प्यार और लगाव के बीच का अंतर समझना।

Bollywood Tadka

वह चीज जो कृष्ण को सबसे बेहतर समझा पाएगी वह है पानी। पानी की ही तरह वह एकदम शांत और निर्मल हैं। वह जो भी कहते हैं उसमें लय है।'महाभारत' एक महान गाथा है जो ज्ञान और बुद्धिमत्ता से भरपूर है। गीता सार को देखने और उससे कुछ सीखने के लिए बने रहिए रात 8.30 बजे केवल स्टार प्लस पर ।

Bollywood Tadka


Sourabh Raaj Jainshare5 importantlife lessonsGeeta SaarsequenceMahabharatLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...