main page

धोनी के बॉक्सऑफिस पर हिट होने के बाद अब दादागिरी दिखाएंगे सौरव गांगुली, चौके-छक्के मारते दिखेंगे ऋतिक रोशन!

25 February, 2020 03:40:37 PM

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बॉयोपिक पर बनने वाली फिल्में बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली के जीवन पर भी फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बॉयोपिक पर बनने वाली फिल्में बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली के जीवन पर भी फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर इस बॉयोपिक को बनाने जा रहे हैं। जिसमें एक्टर ऋतिक रोशन लीड रोल में होंगे। 

Bollywood Tadka
इसके पहले भी क्रिकेटर एम. एस. धोनी के जीवन पर बॉयोपिक बन चुकी है, जो सुपरहिट साबित हुई थी। गौरतलब है कि सौरव गांगुली से पहले कई बार इस फिल्म के लीड एक्टर के बारे में सवाल किया जा चुका है और उन्होंने इसके लिए ऋतिक रौशन का नाम लिया था और हाल ही में ये खबरें चर्चा का विषय हैं कि सौरव गांगुली करण जौहर के साथ अपने जीवन पर बनने वाली फिल्म के लिए एक साथ काम करेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि करण जौहर और सौरव गांगुली इस फिल्म को लेकर मीटिंग्स भी कर चुके हैं। हालांकि,  यह बात भी सामने आई है कि करण जौहर फिलहाल इस फिल्म को लेकर लीड एक्टर की तलाश में हैं।

Bollywood Tadka
एकता कपूर ने भी दादा के जीवन पर बॉयोपिक बनाने के लिए अपनी रूचि ज़ाहिर की थी। सौरव गांगुली ने कहा, “क्या यह एकता कपूर है? फिर हां, उन्होंने  मुझ से संपर्क किया और हम ने एक बार इसके बारे में बात की। उससे आगे कुछ नहीं हुआ। मैंने कभी भी अपनी बॉयोपिक के बारे में नहीं सोचा है। हालांकि, बॉलीवुड में खेल के क्षेत्र से जुड़ी बॉयोपिक्स भी बन चुकी हैं और अगर समय हुआ तो कोई मेरे जीवन पर फिल्म ज़रूर बनाएगा। उम्मीद है कि लोग फिल्म देखने में दिलचस्पी लेंगे।"
 Bollywood Tadka


सौरव गांगुली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बन चुकी बायोपिक्स के बारे में बात करते हुए कहा कि "मुझे एम.एस. धोनी की बायोपिक पसंद आई, 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी'। उन्होंने आगे कहा कि तेंदुलकर की बायोपिक 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' थोड़ी अलग थी और अब 1983 विश्व कप विजेता टीम पर आधारित फिल्म भी आने वाली है। यह बहुत दिलचस्प और महत्वपूर्ण होगी और मैं इसे ज़रूर देखूंगा और जहां तक मेरी बॉयोपिक का सवाल है, हमें थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। 


Sourav GangulyKaran JoharHrithik RoshanBollywoodtadkaEntertainment newsSourav Ganguly biopicsCricketHrithik roshan news in Hindi
loading...