main page

चंद लोगों के बीच साउथ स्टार नितिन ने शाही अंदाज में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, देखें तस्वीरें

Updated 23 July, 2020 10:59:45 AM

साउथ स्टार नितिन ने कोरोना काल में गुपचुप तरीके से हैदराबाद स्थित पर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी कंदुकूरी के साथ सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने तस्वीरें शेयर की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ स्टार नितिन के घर पर ही सगाई की रस्में हुईं है।

मुंबई: साउथ स्टार नितिन ने कोरोना काल में गुपचुप तरीके से हैदराबाद स्थित पर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी कंदुकूरी के साथ सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने तस्वीरें शेयर की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ स्टार नितिन के घर पर ही सगाई की रस्में हुईं है।

Bollywood Tadka

इस मौके पर दोनों ट्रडिशनल अटायर में नजर आए। लुक की बात करें तो नितिन शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं उनकी मंगेतर रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

नितिन और शालिनी की सगाई के बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।नितिन और शालिनी 26 जुलाई को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि अप्रैल में उनकी सगाई और शादी होनी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण सब कुछ कैंसिल करना पड़ा। वहीं COVID-19 की वजह से प्रतिबंधों के कारण शादी के लिए कुछ ही लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। 

Bollywood Tadka 

काम की बात करें तो नितिन अपने करियर में अब तक करीबन 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने साल 2002 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं शालिनी ने यूके के विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। यह जोड़ी पिछले आठ सालों से रिलेशन में है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

south actornithiinengagedshalini kandukurihyderabadlockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...