main page

साउथ एक्टर Sharwanand ने रक्षिता रेड्डी संग जयपुर में लिए सात फेरे, देखें शादी की तस्वीरें

Updated 05 June, 2023 11:09:29 AM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शारवानंद ने रक्षिता रेड्डी के साथ शादी कर ली है। देखें शादी की इनसाइड फोटोज...

नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शारवानंद ने रक्षिता रेड्डी के साथ शादी कर ली है। दोनों ने 3 जून 2023 को पूरे रीति-रिवाजों के साथ जयपुर में हमेशा के लिए एकदूजे का हाथ थाम लिया है। इस शादी में साउथ के पॉपुलर एक्टर्स के साथ कई दिग्गज डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने भी शिरकत की। जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

साउथ एक्टर शारवानंद ने रक्षिता रेड्डी संग की शादी
शरवानंद और रक्षिता की शादी बेहद धूमधाम से हुई, जिसमें राम चरण, सिद्धार्थ, निर्माता वामसी और कई नेताओं भी पहुंचे। वहीं फैंस की निगाहें राम चरण के लुक पर अटक गई हैं। शादी की तस्वीरों में राम चरण कभी नए नवेले जोड़े को आशीर्वाद दे रहे हैं तो कहीं मेहमानों के साथ सेल्फी क्लिक करवा रहे हैं। 

 

बता दें कि शारवानंद और रक्षिता की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुक्रवार को ही शुरू हो गए थे, जिसमें कपल ने हल्दी की रस्मों को बेहद मस्ती भरे अंदाज में निभाया। गौरतलब है कि इस साल की शुरूआत में दोनों ने सगाई की थी। जिसमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं। 

Content Editor: Varsha Yadav

शारवानंद रक्षिता रेड्डी की शादीराम चरण शारवानंद रक्षिता रेड्डीwedding photos of sharwanand rakshitha reddysharwanand rakshitha reddyram charan attends sharwanand rakshitha wedding

loading...