main page

Oh No! साउथ स्टार शर्वानंद का एक्सीडेंट, बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कंट्रोल से बाहर हुई कार

Updated 28 May, 2023 05:07:36 PM

साउथ फिल्मों के एक्टर शर्वानंद की तरफ से एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा। राहत की बात ये है कि इस हादसे में शर्वानंद को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्मों के एक्टर शर्वानंद की तरफ से एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा। राहत की बात ये है कि इस हादसे में शर्वानंद को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। 


शर्वानंद की टीम ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "दुर्घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है। उनकी (शर्वानंद) कार में कुछ स्क्रैचेस आए हैं, जो कि मामूली हैं। चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है।"

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दुर्घटना रविवार सुबह हैदराबाद के फिल्मनगर जंक्शन पर हुई। बताया जा रहा है कि शर्वानंद अपनी रेंज रोवर कार से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कार से अपना कंट्रोल खो दिया और यह डिवाइडर से जा टकराई। मौके पर एक्टर को ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल ले जाया गया। 


वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शर्वानंद रॉन्ग साइड से आ रहे और एक मोटर साइकिल सवार को बचाने के लिए कार का स्टीयरिंग घुमाया था, जिससे उनकी गाड़ी अनकंट्रोल हो गई और उनका एक्सीडेंट हो गया।


काम की बात करें तो शर्वानंद इन दिनों किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि इस मूवी का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है।
 

Content Writer: suman prajapati

South ActorSharwanandaccidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...