main page

जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही कीर्ति सुरेश, इस म्यूजिक डायरेक्टर को बनाएंगी हमसफर

Updated 16 February, 2021 12:32:03 PM

साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस जल्द ही म्यू्जिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं। अब दोनों ने हमसफर बनने का फैसला लिया है।

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस जल्द ही म्यू्जिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं। अब दोनों ने हमसफर बनने का फैसला लिया है।

Bollywood Tadka

शादी को लेकर अभी कीर्ति और अनिरुद्ध ने कोई बात नही की है। लेकिन इस खबर को सुनकर फैंस काफी हैरान हो गए हैं। कीर्ति की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। कीर्ति और अनिरुद्ध एक-साथ  रेमो, थाना सेरधा कूटम और अग्नयाथवसी जैसी फिल्मों में काम कर चुकें हैं। इसके बाद इनकी एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आईं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कीर्ति ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें तमिल, तेलगु और मलयालम भाषा की फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बहुत जल्द महेश बाबू के साथ फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' में नजर आने वाली है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

south actresskeerthy sureshmarrysoonmusic directoranirudh ravichanderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...