main page

बिजनेसमैन संग शादी के बंधन में बंधी साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष,पोस्ट शेयर कर फैंस से मांगी माफी

Updated 01 June, 2021 11:24:39 AM

कोरोना की काल की दूसरी लहर और लाॅकडाउन में अब तक कई बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स ने शादियां रचाई। वहीं अब साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने भी शादी रचा ली है। प्रणिता सुभाष अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन नितिन राजू संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। प्रणिता औन नितिन ने 30 मई रविवार को परिवार और कुछ चुनिंदा दोस्तों के बीच साफ फेरे लिए।

मुंबई: कोरोना की काल की दूसरी लहर और लाॅकडाउन में अब तक कई बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स ने शादियां रचाई। वहीं अब साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने भी शादी रचा ली है। प्रणिता सुभाष अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन नितिन राजू संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। प्रणिता औन नितिन ने 30 मई रविवार को परिवार और कुछ चुनिंदा दोस्तों के बीच साफ फेरे लिए।

Bollywood Tadka

हाल ही में कपल की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं। लुक की बात करें तो प्रणिता सुभाष कांजीवरन साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, काजल, से अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

हाथों में मेंहदी , लाल चूड़ियां, बालों में लगा गजरा उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं नितिन व्हाइट धोती में दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

फैंस से मांगी माफी 

शादी के बाद प्रणिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर फैंस से माफी भी मांगी। उन्होंने लिखा-'हमें आप सबको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने 30 मई को शादी कर ली। हम माफी चाहते हैं कि आपकी शादी की फाइनल डेट नहीं बताए क्योंकि आखिर तक हम खुद शादी की तारीख को लेकर श्योर नहीं थे।

कोरोना महामारी के कारण स्थिति को देखते हुए समझ ही नहीं आ रहा था कि अभी शादी होगी या नहीं। प्लीज हमारी माफी स्वीकार करें क्योंकि हमारी शादी में हमारे प्रियजन शामिल होते तो बहुत अच्छा लगता। सबसे ज्यादा खुशी हमें ही होती। आप हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं। उम्मीद करते हैं कि जब हालात ठीक हो जाएंगे तो आप और हम साथ में सेलिब्रेट करेंगे। ढेर सारा प्यार- प्रणिता और नितिन।'

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रणिता और नितिन को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- 'प्रणिता तुम्हें दिल से ढेर सारी बधाई। नितिन और तुम्हें जिंदगीभर के लिए शुभकामनाएं। हमेशा खुश रहो।'

Bollywood Tadka


बता दें प्रणिता सुभाष साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2010 में कन्न्ड़ फिल्म 'पोर्की' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं अब जल्द ही प्रणिता बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। प्रणिता अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह शिल्पा शेट्टी के साथ 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं।

Content Writer: Smita Sharma

south actresspranitha subhashties knotbusinessmannitin rajuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...