main page

साउथ एक्ट्रेस रश्मि जयराज ने रिचु से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Updated 12 February, 2021 11:01:11 AM

साउथ एक्ट्रेस रश्मि जयराज ने रिचु से शादी कर ली है। दोनों ने 10 फरवरी को ईसाई रीति-रिवाजों से चेन्नई में शादी की है। शादी में कोरोना के कारण परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। रश्मि जयराज और रिचु की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस रश्मि जयराज ने रिचु से शादी कर ली है। दोनों ने 10 फरवरी को ईसाई रीति-रिवाजों से चेन्नई में शादी की है। शादी में कोरोना के कारण परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। रश्मि जयराज और रिचु की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रश्मि गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप, लो बन और फूलों की माला से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। रश्मि इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं रिचु क्रीम कलर के कोट पैंट में दिखाई दे रहे हैं। साथ में रिचु ने ब्राउन कलर के शूज पहने हुए हैं। फूलों की माला से रिचु ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें रश्मि और रिचु की सगाई 27 नवंबर 2020 को हुई थी। दोनों की शादी आरेंज मैरिज है। रश्मि की शादी माता-पिता की मर्जी से हुई है। रश्मि ने बताया हमने काफी बातें कीं और उस समय हम दोनों को महसूस हुआ जैसे हम एक दूसरे को कई सालों से जानते हों।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

south actressrashmi jayarajmarriedrichuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...