main page

पति चैतन्य के साथ एक्ट्रेस समांथा कश्मीर में मना रही हैं छुट्टियां, तस्वीरें वायरल

Updated 11 June, 2019 07:40:34 PM

साउथ एक्ट्रेस समांथा प्रभु इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं। अक्सर समांथा अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है। उनके फैंस उन्हें खूब प्यार देते हुए उनकी तस्वीरों को इंटरनेट पर काफी शेयर करते रहते हैं। इस समय समांथा की बात करें तो वह अपने पति नागा चैतन्य के साथ कश्मीर की वादियों में ...

मुंबईः साउथ एक्ट्रेस समांथा प्रभु इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं। अक्सर समांथा अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है। उनके फैंस उन्हें खूब प्यार देते हुए उनकी तस्वीरों को इंटरनेट पर काफी शेयर करते रहते हैं। इस समय समांथा की बात करें तो वह अपने पति नागा चैतन्य के साथ कश्मीर की वादियों में समर वेकेशन मना रही हैं। वहीं एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
Bollywood Tadka
समांथा ने इन अफवाहों का ट्विटर पोस्ट पर बड़ा ही मजेदार रिप्लाई भी दिया जो वायरल हो रहा है।
Bollywood Tadka
बता दें कि समांथा ने साल 2010 में आई फिल्म 'ये माया चेसावे' से डेब्यू किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समांथा की नेट वर्थ 356 करोड़ रुपये है।
Bollywood Tadka
आज करोड़ों की मालकिन समांथा के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें पैसों के लिए पार्ट टाइम नौकरी करनी पड़ती थी और उन्हीं पैसों से उनका घर चलता था।
Bollywood Tadka
समांथा का नया सॉन्ग बेबी अक्किनेनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था क्योंकि समांथा ने ट्विटर पर नाम चेंज करके बेबी अक्किनेनी कर दिया था। इसके बाद से लोग एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर चलाने लगे।
Bollywood Tadka
समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक यूजर की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे नहीं पता लेकिन अगर आपको पता चले तो मुझे भी बताना। यूजर ने पूछा था कि क्या समांथा प्रेग्नेंट हैं।

: Pawan Insha

samantha ruth prabhuhoneymoonsouth actressbollywoodbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood masala

loading...