main page

तमिल एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश,पहले कहा-'ये मेरा आखिरी वीडियो… NTK नेता ने मुझे Slut Shame किया'

27 July, 2020 10:54:12 AM

साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि विजयलक्ष्मी ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। विजयलक्ष्मी पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थीं। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर वीडियो कई पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे बहुत डिप्रेशन में हैं।

मुंबई: साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि विजयलक्ष्मी ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। विजयलक्ष्मी पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थीं। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर वीडियो कई पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे बहुत डिप्रेशन में हैं।

Bollywood Tadka

द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, विजयलक्ष्मी ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट में कहा-'ये मेरा आखिरी वीडियो है। मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के चलते बहुत ज्यादा तनाव में हूं। मैंने बहुत कोशिश की कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश करूं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है।

Bollywood Tadka

मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं। कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मृत्यु हो जाएगी। उनकी मौत लोगों के लिए एक उदाहरण होना चाहिए और उन्होंने अपने फैंस से अपील की कि सीमान और हरि नादर जैसे लोगों को बख्शा ना जाए और उनका मानसिक शोषण करने के लिए इन लोगों को सख्त से सख्त सजा मिले।'

Bollywood Tadka

बता दें कि 4 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. सुशांत की इस आत्‍महत्‍या के पीछे की वजहों को पुल‍िस खंगालने में लगी है। पुलिस सुशांत केस में कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है जिनमें आदित्य चोपड़ा, शानू शर्मा, रेहै चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली जैसे स्टार्स शामिल हैं। 


south actressvijayalakshmiattemptingsuicideBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...