main page

18 साल बाद जुदा हुईं राहें: रजनीकांत के दामाद धनुष और बेटी ऐश्वर्या ने तोड़ी शादी,बोले-'आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग'

Updated 18 January, 2022 09:28:58 AM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में बहुत ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं। इस बात की जानकारी धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर दी है। दोनों ने एक-एक नोट शेयर किया है, जिसमें लगभग एक जैसी बातें ही लिखी हैं।

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में बहुत ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं। इस बात की जानकारी धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर दी है। दोनों ने एक-एक नोट शेयर किया है, जिसमें लगभग एक जैसी बातें ही लिखी हैं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने लिखा-'दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। ये जर्नी समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं।

 

ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और अपने बेहतर के लिए व्यक्तिगत रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें जरूरी प्राइवेसी जरूर दें। ओम नम: शिवाय!' इस नोट के साथ धनुष ने हाथ जोड़ने के इमोजी भी लगाए हैं।

Bollywood Tadka

 

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर इसी तरह का एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'कैप्शन की कोई जरूरत नहीं है...सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत!'

Bollywood Tadka

धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से 18 नवंबर 2004 में धूमधाम से शादी रचाई थी। जब धनुष की शादी हुई, तब वह महज 23 साल के थे। दोनों की पहली मुलाकात साल 2003 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी। धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं जिनका नाम यत्र और लिंगा है। धनुष ने ऐश्वर्या के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म '3' में काम किया है। इन फिल्म का गाना 'कोलावेरी डी' 2011 का सबसे बड़ा हिट सॉन्ग था।

Bollywood Tadka

धनुष ने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था-'मेरी फिल्म 'काढाल कोंडे का पहला शो था। हम पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने गये थे। इंटरवल तक, हम एक-दूसरे से गले मिल रहे थे क्योंकि हम जान गए थे कि यह फिल्म हिट होने वाली है।

Bollywood Tadka

जब फिल्म खत्म हो गई तो सिनेमा मालिक ने हमें रजनीकांत सर की बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया। हमने बस एक-दूसरे से हाय कहा और चले गए। अगले दिन, ऐश्वर्या ने मुझे एक बुके भेजा और कहा, गुड वर्क। टच में बने रहें। मैंने उस बात को बहुत सीरियसली लिया।'

Bollywood Tadka

इससे पहले 2 अक्टूबर 2021 को साउथ की एक और हिट जोड़ी सामंथा और नागा चैतन्य ने भी तलाक का फैसला किया था। 6 अक्टूबर 2021 को ही सामंथा और नागा चैतन्य की शादी के चार साल पूरे होने वाले थे लेकिन इससे पहले ही ये अलग हो गए।


southfamous coupledhanushaishwarya rajinikanthseparateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...