main page

दीवानगी या पागलपन: केजीएफ स्टार के फैन ने की आत्महत्या,सुसाइड नोट में लिखा-'यश अंतिम संस्कार में आएं

Updated 20 February, 2021 08:57:12 AM

फैंस के बीच अक्सर सेलिब्रिटीज के लिए दीवानगी देखने को मिलती है लेकिन हद तो तब पार होती है जब यह दीवानगी पागलपन में बदल जाए। ऐसी ही कुछ खबर है साउथ सुपरस्टार यश के फैन से जुड़ी है। दरअसल, कर्नाटक के जिले के कोदीदोड्डी गांव में 25 साल के एक युवक ने मांड्या ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ह

मुंबई: फैंस के बीच अक्सर  सेलिब्रिटीज के लिए दीवानगी देखने को मिलती है लेकिन हद तो तब पार होती है जब यह दीवानगी पागलपन में बदल जाए। ऐसी ही कुछ खबर है साउथ सुपरस्टार यश के फैन से जुड़ी है। दरअसल, कर्नाटक के जिले के कोदीदोड्डी गांव में 25 साल के एक युवक ने मांड्या ने  अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मांड्या पुलिस के अनुसार, उसकी पहचान रामकृष्ण बताई जा रही है।

Bollywood Tadka

 वह फिल्म 'केजीएफ' के एक्टर यश और कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया का बहुत बड़ा फैन था। युवक ने अपनी मौत से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा। इस नोट में उसने अपनी अंतिम इच्छा का जिक्र किया है।

Bollywood Tadka

युवक ने अपनी अंतिम इच्छा का जिक्र करते हुए लिखा-मैं चाहता है कि मेरे अंतिम संस्कार में पूर्व सीएम सिद्धारमैया और एक्टर यश शामिल हों।'हालांकि नोट में उसने अपनी असफलता जिंदगी और प्यार में कामयाबी नहीं मिलने को अपनी मौत का कारण बताया है। फिल्हाल पुलिस मामला दर्ज करने के बाद आगे की जांच कर रही है।

 

Bollywood Tadka

एक ओर जहां  घटना के बारे में सुनते ही सिद्धारमैया ने कोडिदोड्डी गांव का दौरा कर उसके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि आत्महत्या किसी के लिए भी ऑप्शन नहीं होना चाहिए। पुलिस के मुताबकि रामकृष्ण ने सुसाइड नोट में लिखा था कि वह असफल इंसान है। वह अपनी मां का अच्छा बेटा और अच्छा भाई नहीं बन सका। उसने प्यार में भी असफल होने का जिक्र किया है। मेरे जीवन में कुछ भी बाकी नहीं रह गया है। इसलिए मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं।

 

Bollywood Tadka

वहीं स्टार यश ने ट्वीट कर उसकी मौत पर शोक जताया है। उन्होंने लिखा-'हम एक्टर आपकी सीटी और तालियां सुनते हैं और जो प्यार आप हम पर बरसाते हैं, उसके लिए जीते हैं ? मुझे आपसे (प्रशंसकों) से यह उम्मीद नहीं थी। '


south staryashfandiesuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...