main page

तबीयत गंभीर होने के चलते वेंटिलेटर पर एसपी बालासुब्रमण्‍यम, रजनीकांत ने की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना

21 August, 2020 11:23:30 AM

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्‍यम पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं। उनकी तबीयत काफी गंभीर है और वो वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर्स की एक टीम उनकी निगरानी में हैं। बीते गुरूवार अस्पताल ने एक बयान जारी कर एसपी की हेल्थ के बार में जानकारी दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्‍यम पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं। उनकी तबीयत काफी गंभीर है और वो वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर्स की एक टीम उनकी निगरानी में हैं। बीते गुरूवार अस्पताल ने एक बयान जारी कर एसपी की हेल्थ के बार में जानकारी दी।

Bollywood Tadka


चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर की तरफ से जारी बयान ने कहा गया-  एसपी बालासुब्रमण्‍यम की हालत नाजुक बनी हुई है। वह वेटिंलेटर और ईसीएमओ सपॉर्ट पर हैं। डॉक्टर्स की टीम देश और विदेश तक के एक्सपर्टस के संपर्क में है। वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।


फैंस उनके लिए काफी चिंतित हैं और लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। बीत गुरूवार आम से लेकर खास लोगों ने उनके स्वास्थ के लिए प्रार्थना की। शाम 6 बजे निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु, एक्टर रजनीकांत सामूहिक प्रार्थना में शामिल हुए।

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं जिस अस्पताल में एसपी एडमिट हैं उसके बाहर युबा और बच्चों ने मोमबत्ती लेकर कतार में खड़े होकर प्रार्थना भी की और तो और फैंस ने तंजाव्वुर के प्राचीन मंदिर के सामने प्रार्थना की।  


SP BalasubrahmanyamventilatorRajinikanthprayergoodhealthBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...