FacebookTwitterg+Mail

जहां बिग बाॅस ने किया लग्जरी बजट टास्क रद्द, वहीं श्रीसंथ और रोहित को मिली बर्तन मांजने की सजा

sreesanth and rohit clean a bunch of plates that are extremely dirty
13 November, 2018 10:31:55 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। मेकर्स शो में नए-नए धमाके कर रहे हैं। वहीं, अगर शो के कल के एपिसोड की बात करें तो घर में काफी हंगामा देखने को मिला। दिन की शुरुआत 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाने के साथ होती है। दीपक रोहित से कहता है कि अब पता चलेगा कि कौन कितना गहरा दोस्त है। बिग बॉस रोहित की काल कोठरी की सजा खत्म करते हैं।

Bollywood Tadka

करणवीर श्रीसंथ को घर साफ करने की बात कहते हैं, जिस पर वह गुस्सा होते हैं। साथ ही, बिग बॉस भी श्रीसंथ को माइक पहनने की हिदायत देते है। लेकिन श्रीसंथ नहीं पहनते, जिस पर दोबारा करणवीर और श्रीसंथ के बीच झगड़ा होता है। दीपिका बिग बॉस के नॉमिनेशन टास्क की चिट्ठी पढ़ती है।

Bollywood Tadka

बिग बॉस सबसे पहले दीपक और सोमी को बाहर बुलाते हैं और बाइक पर बैठाते हैं। दोनों इस टास्क के लिए झगड़ा करते हैं। दीपक सोमी को हेल्मेट पहनाते हैं। दूसरे नंबर पर सुरभि और श्रीसंथ बाइक पर बैठते हैं।

Bollywood Tadka

श्रीसंथ सुरभि को हेल्मेट देते हैं। दीपिका मेघा को हेल्मेट देती है। इसके बाद जसलीन और सृष्टि के बीच लड़ाई होती है, लेकिन दोनों में से कोई भी नहीं झुकता और दोनों ही नॉमिनेशन में चले जाते हैं। इसके बाद रोहित और शिवाशीष जाते हैं और दोनों ही नॉमिनेट हो जाते हैं।

Bollywood Tadka

दीपक, दीपिका, जसलीन, सृष्टि, शिवाशीष, रोहित और श्रीसंथ नॉमिनेट हो जाते है। सुरभि करणवीर को कहती हैं कि उन्हें लगता है कि श्रीसंथ अच्छा है, लेकिन कभी-कभी बच्चा बनने लगता है। बिग बॉस करणवीर बोहरा को कहते हैं कि रोहित काफी देर से सो रहे हैं, उन्हें जगा दें।

Bollywood Tadka

इसके बाद सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बैठने के लिए कहते हैं। बिग बॉस घरवालों को सजा सुनाते हैं कि घर के कोई दो सदस्य बर्तन धोएंगे। इसका फैसला करणवीर को करना है।

Bollywood Tadka

करणवीर घरवालों की रजामंदी से श्रीसंथ और रोहित का नाम लेते है। साथ ही, बिग बॉस करणवीर को जिम्मेदारी देते हैं कि वो ये बात सुनिश्चित करेंगे कि बर्तन सही से साफ हुए हैं या नहीं।

Bollywood Tadka

सृष्टि श्रीसंथ पर भड़क उठती हैं। श्रीसंथ लगातार इस दौरान करणवीर को गाली देते रहते हैं। वहीं, मेघा रोमिल पर भड़कती हैं। करणवीर श्रीसंथ से कहते है कि वो बर्तन सही से साफ करें, लेकिन इस पर श्रीसंथ भड़क जाते हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान मेघा बीच में आकर श्रीसंथ की मदद करती हैं, तो फिर दोबारा बिग बॉस को बीच में आकर उन्हें बाहर करना पड़ता है। इस बीच मेघा पर दीपक एक तंज कस देते हैं और इसे लेकर मेघा और दीपक के बीच बड़ा झगड़ा हो जाता है।

 

 


sreesanthrohit suchanti clean bunch plates extremely dirty
loading...