main page

दोस्त सुशांत की मौत से दुखी बिग बॉस कंटेस्टेंट श्रीसंत,कहा-' मैं भी था उसी स्टेज पर,कई बार खुदकुशी का ख्याल......

23 June, 2020 03:26:32 PM

''बिग बॉस 12'' के फर्स्ट रनरअप और क्रिकेटर एस श्रीसंत को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने अंदर से हिला कर रख दिया है। हाल ही में श्रीसंत ने अपने मुश्किल समय के बारे में खुलकर बात की है। श्रीसंत ने कहा कि वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के काफी अच्छे दोस्त थे। इसीलिए, सुशांत की मौत ने मुझे इतना ज्यादा प्रभावित किया और वो मेरे अच्छे दोस्त भी थे।

मुंबई: 'बिग बॉस 12' के फर्स्ट रनरअप और क्रिकेटर एस श्रीसंत को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने अंदर से हिला कर रख दिया है। हाल ही में श्रीसंत ने अपने मुश्किल समय के बारे में खुलकर बात की है। श्रीसंत ने कहा कि वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के काफी अच्छे दोस्त थे। इसीलिए, सुशांत की मौत ने मुझे इतना ज्यादा प्रभावित किया और वो मेरे अच्छे दोस्त भी थे।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि वह अपनी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रहे थे और आत्महत्या तक के विचार उन्हें आ रहे थे।  श्रीसंत ने आगे कहा-'वो एक बार लगभग अंत की तरफ पहुंच गए थे लेकिन वह अपने परिवार के लिए वापस आए। श्रीसंत बताते हैं- 'एक वक्त ऐसा था जब मुझे अंधेरे से डर लगने लगा था। मैं बाहर कदम भी नहीं रखता था और किसी को भी अंधेरे में नहीं जाने देता था। मुझे लगता था वो किडनैप हो जाएंगे।

 

Bollywood Tadka

उस वक्त मैं बहुत ज्यादा डिप्रेशन में था।' श्रीसंत ने आगे बताया कि वो अपनी कमजोरी छुपाते थे और बहुत रोया करते थे। इसके बाद उन्होंने अपनी हॉबीज पर ध्यान दिया, धीरे-धीरे इसपर काम करना शुरू किया। श्रीसंत ने कहा-'यह ऐसा था जिसका मैंने लगातार 2013 में मुकाबला किया था। यह हर जगह था जहां मैं मुड़ा, आसान तरीका यह था कि मेरे परिवार ने मुझे संभाले रखा। मुझे अपने परिवार के आसपास रहना पड़ा। मुझे पता था कि उन्हें मेरी जरूरत है।' इसके साथ ही श्रीसंत ने बताया कि वह एक किताब लिख रहे हैं जो एक-दो महीनों में आ जाएगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि श्रीसंत पर साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगा था, इसके बाद उन्होंने अपने करियर में काफी कठिन समय का सामना किया।  दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद वो सभी आरोपों से बरी हो गए थे।


sreesanthsushant singh rajputsuicideBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...