FacebookTwitterg+Mail

बिग बाॅस में श्रीसंत ने खोला मैच फिक्सिंग का राज, रोते हुए बताई सच्चाई

sreesanth shocking revelation about match fixing
26 November, 2018 01:59:33 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बाॅस 12 में इन दिनों काफी हंगामे देखने को मिल रहे हैं। इस शो में हमेशा विवादों की वजह से सुर्खियों में रहे क्रिकेटर और एक्टर एस श्रीसंत ने भी एंट्री ली। बिग बाॅस के घर में भी वह काफी चर्चाओं में रहते हैं।

PunjabKesari

यहां यह कहना गलत नहीं है कि बिग बॉस12 का गेम इस वक्त उनके इर्द-गिर्द ही घूम रहा है। बिग बॉस में एंट्री के वक्त कयास लगे थे कि वह अपने कंट्रोवर्सियल अतीत के बारे में खुलासा करेंगे।

PunjabKesari

वहीं शो के 2 महीने पूरे होने के बाद श्रीसंत अपनी जिंदगी के सीक्रेट्स पर बात करने लगे हैं। बीते दिन ही उन्होंने हरभजन सिंह के साथ हुए "स्लैपगेट" मामले का सच बताया था। वहीं अाने वाले एपिसोड में श्रीसंत खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों पर भी बोलते नजर आएंगे।

PunjabKesari

घर में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, जसलीन मथारु, मेघा धाड़े और रोमिल चौधरी के साथ बातचीत में श्रीसंत ने खुद को निर्दोष बताते हैं। श्रीसंत ने खुलासा करते हुए कहा कि मैच फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद वह डिप्रेशन में चले गए थे। यहां तक कि उन्होंने सुसाइड करने के बारे में भी सोचा लिया था।  

 

View this post on Instagram

Kal Dekhiye #bb12

A post shared by Bigg Boss 12 💙 (@biggboss_khabri) on

बता दें कि श्रीसंत अपने एग्रेसिव नेचर की वजह से ही घर के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन गए हैं। शो से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिल रही है। श्रीसंत गेम में अच्छा खेल रहे हैं। बिग बाॅस फैंस की मानें तो श्रीसंत इस शो को जीत सकते हैं।  


 


sreesanth shocking revelation match fixing bigg boss12 salman khan
loading...