main page

श्रीसंत की पत्नी ने बिग बॉस 13 को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

Updated 26 October, 2019 02:26:29 AM

इस बार तो सभी लगता है कि बिग बॉस 13 से फैंस नाराज चल रहे हैं। टीवी के सबसे बड़े और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में बहुत कुछ ऐसा हो रहा है जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स, बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स और उनके घरवाले भी इस शो को ...

मुंबईः इस बार तो सभी लगता है कि बिग बॉस 13 से फैंस नाराज चल रहे हैं। टीवी के सबसे बड़े और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में बहुत कुछ ऐसा हो रहा है जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स, बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स और उनके घरवाले भी इस शो को फॉलो करने में लगे हुए हैं।

इसमें बिग बॉस के पिछले सीजन के कंटेस्टेंट श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी भी शामिल हैं।

 

Bollywood Tadka

गुरुवार रात बिग बॉस 13 में सांप सीढ़ी टास्क के दौरान प्रतियोगियों के बीच धुआंधार लड़ाई देखने को मिली। ये लड़ाई काफी बढ़ी गई थी और सोशल मीडिया पर इसके खूब चर्चे भी हो रहे हैं। बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रहे श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर इस शो के पिछले दो एपिसोड को वाहियात बताया। इतना ही नहीं काम्या पंजाबी ने भी उनकी इस बात का समर्थन किया।

: Pawan Insha

bigg boss 13Bhuvneshwari Kumarisreesanth wifebollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabar

loading...