main page

आखिरी 24 घंटो में श्रीदेवी को एक नंबर से आए थे लगातार कॅाल, एक और मंजूरी के बाद सुपुर्द होगा पार्थिव शरीर

Updated 27 February, 2018 02:18:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कहा जा रहा हैं कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने की वजह से हुई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कहा जा रहा हैं कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने की वजह से हुई। श्रीदेवी के खून में अल्कोहल भी पाया गया है। श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11:30 बजे हुई थी। 

Bollywood Tadka
ऑटोप्सी रिपोर्ट आने के बाद श्रीदेवी की मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच पहली बार दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने सामने आकर बयान दिया है। उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें की हैं। इस बीच ये भी खबर आई है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को शाम तक मुंबई के लिए रवाना कर दिया जाएगा।

Bollywood Tadka
दुबई पुलिस ने भारतीय दूतावास से कहा है कि अभिनेत्री का शव सुपुर्द करने से पहले एक और 'मंजूरी' मिलनी बाकी है। यह पूछे जाने पर कि शव कब देश लाया जा सकता है, सूरी ने कहा कि कोई समय सीमा देना मुश्किल है क्योंकि यूएई के अधिकारी अपनी प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं। सभी जानकारियों के बीच एक खास खबर का पता चला है। सुनने में आया है कि श्रीदेवी के आखिरी 24 घंटे की कॉल रिकॅार्डस के मुताबिक एक खास नंबर से लगातार कॉल आए थे। 

Bollywood Tadka

पुलिस उसी नंबर की जांच कर रही है, ताकि आखिरी घंटों की कहानी का सच पता चल सके। फिलहाल पूछताछ जारी है और सुनने में आया है कि शाम तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा। एक्ट्रेस के लाखों फैन्स नम आखों से आखिरी बार अभिनेत्री के दर्शन को तरस रहे हैं।
 

:

sridevi phone call dead body dubai

loading...