main page

कोरोना से जंग हारे श्रीलंका के मशहूर सिंगर सुनील परेरा, 68 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 11 September, 2021 08:22:19 AM

श्रीलंका के जाने माने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर सुनील परेरा का निधन हो गया। सुनील परेरा ने  68 की उम्र में अंतिम सांस ली।कोरोनावायरस से संबंधित बीमारियों के कारण सुनील का निधन  हुआ है।  सुनील पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। राजधानी कोलंबो के एक अस्पताल में उनका इलाज किया गया। वह पिछले हफ्ते घर लौटे, लेकिन उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें वापस अस्पताल ले जाया गया और सोमवार को उनका निधन हो गया।

मुंबई: श्रीलंका के जाने माने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर सुनील परेरा का निधन हो गया। सुनील परेरा ने  68 की उम्र में अंतिम सांस ली।कोरोनावायरस से संबंधित बीमारियों के कारण सुनील का निधन  हुआ है। 

Bollywood Tadka

सुनील पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। राजधानी कोलंबो के एक अस्पताल में उनका इलाज किया गया। वह पिछले हफ्ते घर लौटे, लेकिन उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें वापस अस्पताल ले जाया गया और सोमवार को उनका निधन हो गया।

Bollywood Tadka

कोरोना वायरस से संबंधित स्वास्थ्य नियमों के कारण कोलंबो के मुख्य कब्रिस्तान में उसी दिन उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें केवल परिवार के करीबी सदस्य और मित्र शामिल हुए।

Bollywood Tadka

सुनील और उनके बैंड ''जिप्सी'' को बैला में महारत हासिल थी। बैला श्रीलंका में लोकप्रिय संगीत का एक रूप है जिसकी जड़ें पुर्तगाली उपनिवेशवाद के दौर से जुड़ी हैं।


Sri LankaMusic LegendSunil PereradiesCovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...