main page

कास्टिंग काउच को लेकर एक्ट्रेस का बयान, 'मैंने कपड़े उतारे तो तुरंत सुनवाई हो गई'

19 April, 2019 10:38:39 AM

तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी एक बार फिर चर्चा में आ गई है। बीते साल उन्होंने टॉलीवुड के कई बड़े चेहरों पर कास्टिंग काउच जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के सामने टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था। अब श्री रेड्डी ने अपने इस बुरे दौर के दर्द को साझा किया है।

मुंबई: तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी एक बार फिर चर्चा में आ गई है। बीते साल उन्होंने टॉलीवुड के कई बड़े चेहरों पर कास्टिंग काउच जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के सामने टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था। अब श्री रेड्डी ने अपने इस बुरे दौर के दर्द को साझा किया है। श्री रेड्डी ने कहा,' मेरे कपड़े उतारने के बाद जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिससे कास्टिंग काउच के मामलों को गंभीरता से लिया गया और जांच शुरू की गई है। उन्होंने कहा है कि टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने की वजह से ही टॉलीवुड इंडस्ट्री और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने उनके दर्द को समझा। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि हाल ही में श्री रेड्डी की एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर से पवन कल्याण पर निशाना साधा हुए कहा है कि पवन कल्याण को अली जैसे महान इंसान की आलोचना करने का कोई अधिकार नहीं है।

 

Bollywood Tadka

 

गौरतलब है कि श्री रेड्डी और पवन कल्याण के बीच विवाद बहुत पुराना है। श्री रेड्डी कास्टिंग काउच को लेकर जिस समय आरोप लगाए थे, उस समय पवन ने मीडिया से कहा था कि सड़कों पर प्रोटेस्ट करने से बेहतर यह है कि उन्हें पुलिस के पास जाना चाहिए।
 

Bollywood Tadka


Sri ReddyCasting CouchBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...