main page

टॉपलेस होने बाद फिर सामने आई श्री रेड्डी, इस एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

Updated 15 July, 2018 05:36:48 PM

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर कास्टिंग काउच के खिलाफ अपना विरोध जताया था। हाल ही में एक बार फिर से श्री चर्चा में बनी हुई हैं...

मुंबई: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर कास्टिंग काउच के खिलाफ अपना विरोध जताया था। हाल ही में एक बार फिर से श्री चर्चा में बनी हुई हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में श्री रेड्डी ने फेसबूक पर एक पोस्ट लिखकर एक्टर विशाल धमकी देने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने लिखा कि मुझे तमिल एक्टर विशाल से खतरा महसूस हो रहा है, लेकिन मैं कॉलीवुड का काला सच उजागर करना चाहती थी।

Bollywood Tadka

श्री ने इस पोस्ट में कास्टिंग काउच पर और भी कई बातें लिखी। खबरों के मुताबिक विशाल ने श्री को गुस्से से लताड़ लगाई थी कि किसी का नाम लेकर बदनाम करने के बजाय श्री रेड्डी को लोगों के सामने सबूतों के साथ आना चाहिए। वहीं विशाल एक्टर के साथ प्रोड्यूसर्स काउंसिल के प्रेसिडेंट भी हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि तेलुगू फिल्म में मौजूद कास्टिंग काउच के विरोध में श्री रेड्डी ने तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यालय के सामने टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी थी। उनकी वीडियो और तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

sri reddytamil actor vishalcasting couchshare facebook post

loading...