main page

वेडिंग एनिवर्सरी पर जाह्नवी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूसरे की बाहों में नजर आए श्रीदेवी-बोनी

Updated 02 June, 2019 05:27:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी को आज 23 साल हो गए है। 2 जून 1996 को श्रीदेवी ने बोनी कपूर संग सात फेरे लिए थे। श्रीदेवी और बोनी कपूर खास बांड शेयर करते थे। श्रीदेवी के निधन को 1 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन बोनी कपूर और उनकी बेटियां आज भी उन्हें याद करती हैं। आज श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी की सालगिरह के मौके पर जाह्नवी कपूर ने दोनों की फोटो शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी को आज 23 साल हो गए है। 2 जून 1996 को श्रीदेवी ने बोनी कपूर संग सात फेरे लिए थे। श्रीदेवी और बोनी कपूर खास बांड शेयर करते थे। श्रीदेवी के निधन को 1 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन बोनी कपूर और उनकी बेटियां आज भी उन्हें याद करती हैं। आज श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी की सालगिरह के मौके पर जाह्नवी कपूर ने दोनों की फोटो शेयर की है। फोटो में श्रीदेवी बोनी कपूर की बाहों में बाहें डाले नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने फोटो को कैप्शन देते हुए दिल वाले इमोटिकॉन का प्रयोग किया। जाहिर है कि वो इस तस्वीर के लिए अपने पिता को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई देना चाहती हैं।


 Bollywood Tadka
  
 
बात करें श्रीदेवी और बोनी की शादी की तो श्रीदेवी की शादी काफी विवादास्पद रही। दोनों की प्रेम कहानी 80 के दशक में शुरू हुई जब बोनी बतौर प्रोड्यूसर खुद के लिए जगह बना रहे थे। बोनी ने अपनी प्रेम कहानी कुछ यूं बताई थी, "जब मैंने श्रीदेवी की पहली बार पर्दे पर देखा तो मुझे पर्दे पर तभी उससे एक तरह से प्यार हो गया था।" खबरों की मानें तो श्रीदेवी ने जब बोनी कपूर से शादी की तो वो करीब 7 महीने की प्रेगनेंट थीं। शादी के कुछ महीने बाद ही जाह्नवी का जन्म हुआ था।

 

Bollywood Tadka

: Konika

srideviBoney KapoorWedding AnniversaryBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...