main page

जब श्रीदेवी के जाने के बाद माधुरी ने पूरी की उनकी अधूरी फिल्म

Updated 13 February, 2019 01:27:41 AM

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित जल्द ही अपनी नई फिल्म में नज़र आने वाली हैं। इस में में वह अपने अलग अंदाज में नजर आएगी। माधुरी बहुत जल्द करण जौहर ....

मुंबईः बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित जल्द ही अपनी नई फिल्म में नज़र आने वाली हैं। इस में में वह अपने अलग अंदाज में नजर आएगी। माधुरी बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म कलंक में नज़र आने वाली है। इस बारें में जब माधुरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म ‘कलंक’ में श्रीदेवी की जगह काम करना उनके लिए बेहद मुश्किल रहा। करण जौहर की आने वाली फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित की जगह पहले श्रीदेवी काम कर रही थीं लेकिन अचानक उनकी मृत्यु होने के कारण यह फिल्म माधुरी को मिली।

माधुरी से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उनके लिए श्रीदेवी की भूमिका निभाना बिल्कुल भी आसान नहीं था और इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। श्रीदेवी की आकस्मिक मौत का उन्हें सदमा भी लगा था। माधुरी ने कहा,‘‘जो हुआ था उससे उबरने के लिए बहुत समय लगा। यह सब एक सदमे के समान था। मैं निर्माताओं से हतप्रभ होकर पूछ रही थी कि क्या आप चाहते हैं मैं उनकी जगह काम करूं क्योंकि वह लोग भी सदमे में थे।

हालांकि उन्हें फिल्म पूरी करनी थी तो उन्हें आगे बढऩा था लेकिन यह सब इतना आसान नहीं था। एक व्यक्ति के तौर पर यह बिल्कुल आसान नहीं था। एक एक्ट्रेस के तौर पर मुझे फिल्म की कहानी और भूमिका पता थी लेकिन जो सच था, उसे अपनाना बहुत ही मुश्किल काम था।’’ जब यह खबर आई थी कि श्रीदेवी वाला रोल माधुरी करेंगी तो जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा करते हुए इस खबर पर मुहर लगा दी थी अभिषेक बर्मन की फिल्म का हिस्सा माधुरी होंगी। जाह्ववी ने लिखा था कि यह फिल्म मॉम के दिल के बेहद करीब रही है। इसलिए जाह्नवी ने उन्हें अपनी तरफ से काफी थैंक्स भी कहा है कि अब उनकी इस फिल्म का हिस्सा माधुरी हैं। 'कलंक में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता कर रहे हैं। 

: Pawan Insha

sridevi and madhuribollywoodseridevimadhuri dixitkalank

loading...