main page

निधन के 10 महीने बाद रिलीज हुई श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'ZERO', करिश्‍मा ने शेयर की यादें

Updated 22 December, 2018 10:30:12 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ''जीरो'' बीते दिन रिलीज हो चुकी है। उनकी फिल्म सिर्फ ऑडियंस ही नहीं बल्कि फिल्मी स्टार्स के लिए भी बेहद खास है। दरअसल, इसी साल दुनिया को अलविदा कह चुकी हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की यह आखिरी फिल्म है। चाहे यह फिल्म उनकी मौत के 10 महीने बाद बड

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' बीते दिन रिलीज हो चुकी है। उनकी फिल्म सिर्फ ऑडियंस ही नहीं बल्कि फिल्मी स्टार्स के लिए भी बेहद खास है। दरअसल, इसी साल दुनिया को अलविदा कह चुकी हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की यह आखिरी फिल्म है। चाहे यह फिल्म उनकी मौत के 10 महीने बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। 

 

फिल्म में श्री जी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही करिश्मा कपूर ने बीते दिन उनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में श्रीदेवी ग्रीन कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka,जीरो इमेज,शाहरुख खान इमेज, श्रीदेवी इमेज, करिश्मा कपूर इमेज,

करिश्मा ने पोस्ट करते हुए लिखा कि शाहरुख और टीम 'जीरो' का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे हमेशा से मेरी पसंदीदा रहीं श्री जी के साथ काम का मौका दिया। श्रीदेवी आप हमेशा याद आओगीष स्पेशल मूमेंट्स। 

Bollywood Tadka,जीरो इमेज,शाहरुख खान इमेज, श्रीदेवी इमेज, करिश्मा कपूर इमेज,

बता दें कि फिल्म में दोनों ने छोटा सा कैमियो किया है। करिश्‍मा और श्रीदेवी के अलावा 'जीरो' में काजोल, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और जूही चावला का भी कैमियो है। यूं तो स‍ितारों की अपीयरेंस शाहरुख की फ‍िल्‍म के लिए कोई नई बात नहीं है लेकिन जीरो में श्रीदेवी को देखकर सभी इमोशनल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka,जीरो इमेज,शाहरुख खान इमेज, श्रीदेवी इमेज, करिश्मा कपूर इमेज,

जब वह बॉलीवुड के कई स‍ितारों के बीच पर्दे पर फ‍िर दिखीं तो हॉल में बैठे दर्शकों की आंखें नम हो गईं। फैंस को उनकी झलक दिखाने के लिए उन पर कुछ सेकंड का खास फोकस रखा गया। 

Bollywood Tadka,जीरो इमेज,शाहरुख खान इमेज, श्रीदेवी इमेज, करिश्मा कपूर इमेज,

दुबई में हुआ निधन 

बता दें कि बाॅलीवुड की चांदनी दुबई में एक शादी अटेंड करने गई थीं जहां होटल के कमरे में उनका निधन हो गया। उनकी अचानक हुई मौत ने पूरी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश को हिला कर रख दिया।

: Neha

karisma kapoor hindi newssharesexperiencesridevi hindi newsshah rukh khan hindi newszeroBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...