main page

श्रीदेवी की प्रेयर मीट में चिरंजीवी की बहू समेत पहुंचे ये सैलेब्स

Updated 07 March, 2018 12:07:59 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी दुनिया को अलवि‍दा कह चुकी हैं। अब फिल्मों में ही उनकी यादें बची हुई हैं। हाल ही में पति बोनी कपूर ने उनकी अस्थियां शनिवार को रामेश्वरम में विसर्जित कीं। इस दौरान उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी भी साथ थीं। श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए रविवार हैदराबाद में टी सुब्बारामी रेड्डी ने एक सभा रखी। इसमें चिरंजीवी की बहू से लेकर नागार्जुन की वाइफ तक साउथ के कई सैलेब्स पहुंचे। श्रद्धांजलि सभा में जयाप्रदा के अलावा कॉमेडियन अली बाशा भी पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी दुनिया को अलवि‍दा कह चुकी हैं। अब फिल्मों में ही उनकी यादें बची हुई हैं। हाल ही में पति बोनी कपूर ने उनकी अस्थियां शनिवार को रामेश्वरम में विसर्जित कीं। इस दौरान उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी भी साथ थीं।

Bollywood Tadka

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए रविवार हैदराबाद में टी सुब्बारामी रेड्डी ने एक सभा रखी। इसमें चिरंजीवी की बहू से लेकर नागार्जुन की वाइफ तक साउथ के कई सैलेब्स पहुंचे। श्रद्धांजलि सभा में जयाप्रदा के अलावा कॉमेडियन अली बाशा भी पहुंचे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी का निधन हो गया था। पहले श्रीदेवी की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही थी। लेकिन बाद में फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत एक्सीडेंटल ड्रॉनिंग यानी बाथटब में डूबने की वजह से हुई।

Bollywood Tadka

उनका पार्थिव शरीर 27 फरवरी को मुंबई लाया गया था और 28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

Bollywood Tadka

:

SrideviPrayer MeetHyderabad

loading...