main page

दुनिया को अलविदा कहने से पहले ऐसे मुस्कुरा रही थी बॉलीवुड की 'चांदनी'

Updated 22 February, 2019 04:14:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को दुनिया को अलविदा कहे 24 फरवरी को एक साल पूरा हो जाएगा। इन दिनों श्रीदेवी की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इसमें  श्रीदेवी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल, ये तस्वीर श्रीदेवी की मौत से कुछ दिन पहले की हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को दुनिया को अलविदा कहे 24 फरवरी को एक साल पूरा हो जाएगा। इन दिनों श्रीदेवी की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इसमें  श्रीदेवी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल, ये तस्वीर श्रीदेवी की मौत से कुछ दिन पहले की हैं। जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे की शादी अटेंड करने पहुंची थी। वहां उनके होटल के कमरे में मौत हो गई। श्रीदेवी के फैंस आज भी उन्हें काफी याद करते हैं। श्रीदेवी का परिवार तो अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाया है। 

 

Bollywood Tadka

 


आत्मा की शांति के लिए रखी पूजा

बता दें कि हाल ही में श्रीदेवी की बरसी के मौके पर उनके पति बोनी कपूर ने चेन्नई में एक पूजा रखी थी। इस पूजा में बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ शामिल हुए थे। इनके अलावा अनिल कपूर भी थे। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

sridevi hindi newsfamily photoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...