main page

शो 'हमारी वाली गुड न्यूज' के सेट पर हुआ हादसा, सिर पर मेटल रॉड गिरने से घायल हुई एक्ट्रेस सृष्टि जैन

Updated 09 August, 2021 05:11:14 PM

शो ''हमारी वाली गुड न्यूज'' के सेट पर हादसा हो गया है। इस हादसे के दौरान एक्ट्रेस सृष्टि जैन बुरी तरह घायल हो गई है। शूटिंग के करते समय सृष्टि के सिर पर मेटल रॉड गिर गई है, जिसके कारण एक्ट्रेस के सिर पर चोट लग गई है। एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया है।

मुंबई. शो 'हमारी वाली गुड न्यूज' के सेट पर हादसा हो गया है। इस हादसे के दौरान एक्ट्रेस सृष्टि जैन बुरी तरह घायल हो गई है। शूटिंग के करते समय सृष्टि के सिर पर मेटल रॉड गिर गई है, जिसके कारण एक्ट्रेस के सिर पर चोट लग गई है। एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया है। 

Bollywood Tadka
सृष्टि ने कहा- मुझे ज्यादा चोट आई है, मेरे सिर से एक जोरदार चीज टकराई थी। मैं अपना सीन शूट करने के बाद उस जगह से दूर जा रही थी। मैं कोशिश कर रही थी कि किसी लाइट या भारी चीज के रास्ते पर न आऊं, लेकिन मुझे बताए बिना तकनीशियन ने लाइट के फ्रेम हटाने शुरू कर दिए।  फ्रेम को हटाते समय जब उसने एक मेटल रॉड खोली, तो वह मेरे सिर पर आकर गिर गई और मैं वहीं गिर गई, जब मैं उठी, तो मैंने खुद को एक कुर्सी पर पाया। मुझे मेरे को-एक्टर और कुछ दूसरे लोग अस्पताल ले गए, क्योंकि मैं सिटी स्कैन करवाना चाहती थी।

Bollywood Tadka
सृष्टि ने आगे कहा- मुझे इमरजेंसी वार्ड में रखा गया था, क्योंकि मेरा सिटी स्कैन होना था, यह काफी डरावना था। शुक्र है कि जांच में कोई अंदरूनी चोट नहीं आई। तकनीशियन को ज्यादा सतर्क रहना चाहिए था। अगर उसने मुझसे कहा होता कि वह लाइट हटा रहा है, तो मैं चली जाती और यह हादसा नहीं होता। 

Bollywood Tadka
बता दें सृष्टि फिल्म 'वॉर छोड़ ना यार' में नजर आई थी। इसमें एक्ट्रेस चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर दिखाई दी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2016 में शो 'सुहानी सी एक लड़की' से टीवी में डेब्यू किया। इसके बाद एक्ट्रेस शो 'मेरी दुर्गा' और 
'मैं मायके चली जाउंगी' में दिखाई दी। अब सृष्टि 'हमारी वाली गुड न्यूज' में नजर आ रही है। 

Content Writer: Parminder Kaur

srishti jainhead injurymetal rodset hamari wali good newsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...