main page

RRR एक्टर रे स्टीवेन्सन का 58 की उम्र में निधन, एसएस राजामौली को लगा बड़ा झटका, बोले-विश्वास ही नहीं हो रहा

Updated 23 May, 2023 10:53:04 AM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर (RRR)' में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर रे स्टीवेन्सन का निधन हो गया है। एक्टर की टीम ने उनके निधन की पुष्टि की है। रे स्टीवेन्सन के निधन की खबर से उनका परिवार, करीबी दोस्त और फैंस सदमे में हैं। रे स्टीवेन्सन महज 58 साल क

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर (RRR)' में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर रे स्टीवेन्सन का निधन हो गया है। एक्टर की टीम ने उनके निधन की पुष्टि की है। रे स्टीवेन्सन के निधन की खबर से उनका परिवार, करीबी दोस्त और फैंस सदमे में हैं।

 

रे स्टीवेन्सन महज 58 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। हालांकि, अब तक उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। 

 

RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने रे स्टीवेन्सन को श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, "शॉकिंग, इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा है। रे सेट पर अपने साथ काफी ऊर्जा और जीवंतता लेकर आए। यह बहुत ही संक्रामक था। उनके साथ काम करने में परम आनंद की अनुभूति हुई। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।"


बता दें कि एक्टर रे स्टीवेन्सन ने एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में गवर्नर स्कॉट बक्सटन का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। आरआरआर के अलावा रे स्टीवेन्सन 'थोर' और उसके सिक्वल 'थॉर: द डार्क वर्ल्ड' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। आयरिश एक्टर रे स्टीवेन्सन हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का भी एक जाना-माना चेहरा हैं। 


 

Content Writer: suman prajapati

SS RajamouliemotionaldemiseRRRactorRay StevensonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...