main page

‘कल्कि 2898 एडी’ देख गदगद हुए एसएस राजामौली, हर किरदार की तारीफ कर बोले- इसने मुझे अलग दुनिया में पहुंचा दिया

Updated 28 June, 2024 10:48:35 AM

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने रिलीज के साथ धमाका कर दिया है। सभी थिएटर्स फुल नजर आ रहे हैं और लोगों की बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अमिताभ से लेकर दीपिका तक की एक्टर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच डायरेक्टर एसएस राजामौ

बॉलीवुड तड़का टीम. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने रिलीज के साथ धमाका कर दिया है। सभी थिएटर्स फुल नजर आ रहे हैं और लोगों की बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अमिताभ से लेकर दीपिका तक की एक्टर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपने शब्दों ने ‘कल्कि 2898’ का रिव्यू किया है।

Bollywood Tadka

एसएस राजामौली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें प्रभास नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- ”कल्कि 2898 एडी की काल्पनिक दुनिया बनाने का तरीका मुझे बहुत पसंद आया… इसने मुझे अपनी अविश्वसनीय सेटिंग के साथ अलग-अलग दुनिया में पहुंचा दिया।”

 

Bollywood Tadka

 

स्टार्स की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ''डार्लिंग (प्रभास) ने अपनी टाइमिंग और सहजता से इसे बेहतरीन बना दिया। अमिताभ जी, कमल सर और दीपिका का शानदार सहयोग देखने को मिला। फिल्म के आखिरी 30 मिनट मुझे बिल्कुल एक नई दुनिया में ले गए। नागी और वैजयंती की पूरी टीम को उनके प्रयासों के लिए बधाई।”
बता दें, नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है, जिसमें प्रभास ‘भैरवा’ के किरदार में है, जबकि अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है। वहीं, दीपिका पादुकोण ‘सुमति’ की भूमिका में नजर आती हैं, जो मजबूत महिला है और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती हैं।

Content Writer: suman prajapati

SS RajamoulireviewKalki 2898 ADpraisecharacterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...