main page

सुशांत सिंह राजपूत केस: दोबारा जेल जाएंगी रिया चक्रवर्ती! ड्रग्स केस में एक्ट्रेस के खिलाफ गवाह बने ये दो शख्स

Updated 01 June, 2021 10:26:39 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे 1 साल होने जा रहा है। लेकिन अभी तक इस मामले की जांच चल रही है। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से ही इसमें आए दिन नया सामने आता है। पिछले दिनों एनसीबी ने दिवंगत एक्टर  के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद फिर सोमवार यानी 31 मई को सुशांत के घर पर काम करने वाले कुक और हाउस हेल्पर को भी समन भेजकर पूछताछ के पूछताछ की गई। अब जानकारी आ रही है कि नीरज और केशव ड्रग से जुड़े मामले में गवाह बन गए हैं।

 


मुंबई दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे 1 साल होने जा रहा है। लेकिन अभी तक इस मामले की जांच चल रही है। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से ही इसमें आए दिन नया सामने आता है। पिछले दिनों एनसीबी ने दिवंगत एक्टर  के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद फिर सोमवार यानी 31 मई को सुशांत के घर पर काम करने वाले कुक और हाउस हेल्पर को भी समन भेजकर पूछताछ के पूछताछ की गई।

Bollywood Tadka

अब जानकारी आ रही है कि नीरज और केशव ड्रग से जुड़े मामले में गवाह बन गए हैं। नीरज और केशव ड्रग से जुड़े मामले में गवाह बनते ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, एनसीबी ने केशव और नीरज सिंह को राजपूत की साथी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित 35 लोगों के खिलाफ जांच में शामिल होने के लिए तलब किया था। अब एनसीबी अधिकारियों ने केशव और नीरज सिंह दोनों के बयान दर्ज किए हैं। दोनों बीते साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के समय उनके बांद्रा स्थित घर में मौजूद चार लोगों में शामिल थे।  

Bollywood Tadka

बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। एक्टर के पिता ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे हड़पने का आरोप लगाया था। इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने भी अपनी जांच शुरू की थी। ड्रग केस आने के बाद बाॅलीवुड की कई हस्तियों से इसे लेकर पूछताछ हुईं थी। वहीं रिया को तो 1 महीने के लिए जेल में भी रहना पड़ा था। 


sushant singh rajputcaseKeshav BachnerNeeraj Singhrhea chakrabortydrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...