main page

'रेस-3' की कास्ट की घोषणा, सलमान खान के साथ फिल्म में होंगे ये सितारे

Updated 03 November, 2017 07:30:36 PM

सलमान खान की फिल्म रेस-3 मेकिंग की शुरुआत से ही चर्चा में आ गई...

मुंबईः सलमान खान की फिल्म रेस-3 मेकिंग की शुरुआत से ही चर्चा में आ गई है. पहली वजह तो सलमान खान का नाम फिल्म से जुड़ना है। दूसरी वजह - फिल्म में बॉबी देओल का शामिल होना है। अब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का खुलासा हो गया है।

 

सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' 2018 ईद पर रिलीज होगी। लेकिन फिल्म अभी से सुर्खियां बटोर रही है। खैर, काफी संस्पेंस बनाए रखने के बाद अब फिल्म के पूरे कास्ट की घोषणा कर दी गई है। साथ ही कुछ जरूरी जानकारी भी दी गई है। 

Bollywood Tadka

इस फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नाडींस, बॉबी देओल, फ्रैडी दारुवाला, साकिब सलीम और डेजी शाह फाइनल हैं। मगर इन ऑफिशल किए नामों में सिद्धार्थ का नाम गायब देखने से काफी लोगों को हैरानी हो रही है। 

 

दरअसल इतने दिनों से उनका नाम फिल्म की सेकैंड लीड के लिए आगे माना जा रहा था, मगर फाइनल लिस्ट से उनका नाम नदारद है। हालांकि इस बारे में एक न्यूज ऐंजसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने माना कि डेट ना होने की वजह से वह ये फिल्म साइन नहीं कर सके। सिद्धार्थ ने कहा, 'इस बारे में पहले से ही काफी कुछ बातें बनती रहीं, मगर इसके सही नतीजे नहीं निकल सके। अब जैसा कि फिल्म की कास्ट पूरी कर ली गई है तो मुझे फ्यूचर में इस बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बनने का इंतजार रहेगा। ऐसे मैं जानता हूं कि रमेश तौरानी और सलमान खान जैसे कमाल के लोगों के साथ मुझे काम करके वाकई बेहद मजा आता,चलिए आगे हो सकता है कि मेरी ये ख्वाहिश जरूर पूरी होगी।' 

:

Race 3salman khanstart castbollywood

loading...