FacebookTwitterg+Mail

स्टार प्लस के आगामी शो 'कहां हम कहां तुम' को यूनिक कांसेप्ट लॉन्च के लिए मिली सराहना

star plus show kahan hum kahan tum appreciated for its concept
14 June, 2019 03:43:34 PM

नई दिल्ली। स्टार प्लस के नए शो 'कहां हम कहां तुम' को बीते दिन मुख्य जोड़ी दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर सहित सर्जन्स और अन्य टेलीविजन अभिनेताओं की मौजूदगी में एक अनूठे कॉन्सेप्ट के साथ लॉन्च किया गया है जिसे देशभर में काफी सराहया जा रहा है।

इस मौके पर शो की लीड जोड़ी दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर जाने-माने टेलीविजन अभिनेताओं के साथ-साथ डॉक्टरों और सर्जनों के साथ बातचीत करते हुए नजर आये, जहां सभी ने दो अलग-अलग व्यस्त इंडस्ट्री की समस्याओं पर चर्चा की और इसी के साथ स्टार प्लस द्वारा किया गया यह अनोखा प्रोमोशन बेहद सफल रहा।

Bollywood Tadka

समारोह में शामिल होंगी ये अभिनेत्रियां
यह अनोखा सम्मेलन शहर में आयोजित किया जाएगा जिसमें दोनों विभाग के दिग्गज उपस्थित होंगे। इस समारोह में उपस्थित होने वाली अभिनेत्रियों में अदा खान, रश्मि देसाई, तनाज कुर्रिम और अलीशा पंवार जैसे नाम शामिल है, वही शहर के टॉप सर्जन डॉक्टर अमनदीप गुजराल (स्पाइन सर्जन), विराल देसाई (प्लास्टिक सर्जन) उपस्थित होंगे।

शो में दिखेगी नई प्रेम कहानी
शो 'कहां हम कहां तुम' में एक नई अवधारणा के साथ एक नई प्रेम कहानी देखने मिलेगी जो समकालीन समय में प्रेम और रिश्तों पर नए सिरे से आधारित है।

Bollywood Tadka

शो में दिखेगी एक नई जोड़ी
दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर की एक नई जोड़ी के साथ जो क्रमशः एक अभिनेत्री और सर्जन का किरदार निभा रहे है, यह आगामी शो में दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो पात्रों की कहानी है, जो अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से तालुख रखते हैं। शो के पहले ट्रेलर में सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए है कि हालांकि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग कैरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज की आवश्यकता है।

Bollywood Tadka

पहली बार एक छत के नीेच होंगे दो विभिन्न क्षेत्र के दिग्गज
टेलीविजन के इतिहास में पहली बार दो विभिन्न क्षेत्र के दिग्गज एक ही छत के नीचे नजर आएंगे। यकीनन यह शो यूनिक कॉन्सेप्ट इवेंट जितना ही मजेदार होने वाला है।


kahan hum kahan tum star plus show Karan V Grover Dipika Kakar कहां हम कहां तुम स्टार प्लस दीपिका कक्कड़ करण वी ग्रोवर
loading...