main page

COVID-19:नहीं रहे 'स्टार वार्स' स्टार एंड्रयू जैक,क में डूबा हॉलीवुड

01 April, 2020 02:33:59 PM

विश्व इन दिनों महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहा है।  कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से जूझने के लिए सभी देश की सरकारें हर तरह का प्रयास कर रही हैं। हालांकि अभी तक इश वायरस की कोई वैक्सीन नहीं बनी है। वायरस से अब तक हजारों लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं हॉलीवुड के जाने माने स्टार एंड्रयू जैक भी कोरोना से जंग हार गए हैं। 76 साल के एंड्रयू ने मंगलवार को अंतिम सांस ली।

लंदन: विश्व इन दिनों महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहा है।  कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से जूझने के लिए सभी देश की सरकारें हर तरह का प्रयास कर रही हैं। हालांकि अभी तक इश वायरस की कोई वैक्सीन नहीं बनी है। वायरस से अब तक हजारों लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं हॉलीवुड के जाने माने स्टार एंड्रयू जैक भी कोरोना से जंग हार गए हैं। 76 साल के एंड्रयू ने मंगलवार को अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनके प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए इस बात जानकारी देते हुए बता है कि एंड्रयू जैक सबसे पुराने हाउसबोट पर रह रहे थे और वह अपने स्वतंत्र विचारों के लिए जाने जाते थे। वहीं  एंड्रयू की पत्नी गेब्रियल रॉजर्स ने पति के निधन की बेहद दुखद खबर को बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-'हमने आज एक आदमी को खो दिया। एंड्रयू जैक को 2 दिन पहले कोरोनोवायरस (Coronavirus) का पता चला था। वह बिना किसी दर्द के थे और शांति से चले गए क्योंकि उन्हें पता था उनका परिवार 'उनके साथ' था।'

Bollywood Tadka

बता दें कि  एंड्रयू जैक हॉलीवुड की जानी मानी फिल्म 'स्टार वार्स' का हिस्सा रह चुके थे। जैक एक्टर होने के साथ-साथ एक डायलेक्ट कोच भी थे।


star warsactorandrew jackdiedcoronavirushollywood Newshollywood News and Gossiphollywood Box Office Masala Newshollywood Celebrity News
loading...