main page

इन स्टार्स की शादी को हुए दो साल, एनिवर्सिरी पर सामने आईं अनेदखी तस्वीरें

Updated 12 October, 2019 04:03:18 PM

नागा चैतन्य अक्किनेनी और सामंथा साउथ सिनेमा के फेमस कपल्स में से एक हैं। एक्टर नागा चैतन्य फिल्मों में अपनी धांसू एक्टिंग के चलते काफी पापुलर हैं। सोशल मीडिया पर कपल अक्सर अपने रोमांटिक वेकेशन की तस्वीरें वायरल करते रहते हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है, लेकिन नागा और सामंथा की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आ रही हैं जो पहले सामने नहीं आईं।

बॉलीवुड तडका टीम. नागा चैतन्य अक्किनेनी और सामंथा साउथ सिनेमा के फेमस कपल्स में से एक हैं। एक्टर नागा चैतन्य फिल्मों में अपनी धांसू एक्टिंग के चलते काफी पापुलर हैं। सोशल मीडिया पर कपल अक्सर अपने रोमांटिक वेकेशन की तस्वीरें वायरल करते रहते हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है, लेकिन नागा और सामंथा की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आ रही हैं जो पहले सामने नहीं आईं।

Bollywood Tadka

 
गौरतलब है कि 6 अक्टूबर को दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की थी। हाल ही में कपल ने अपनी शादी की कुछ अनसीन पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

फोटो शेयर कर कपल  ने कैप्शन में लिखा, "आपको दिखा रहे हैं, दूसरी एनिवर्सिरी पर दस साल की कहानी।'' 

Bollywood Tadka
बता दें एक्टर नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 में साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा से गोआ में शादी की थी, लेकिन उनकी शादी की फोटो सोशल मीडीया पर देखने को नहीं मिली, जो इन दिनों ट्रेड कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर एक्ट्रेस सामंथा ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म 'ओह बेबी' रिलीज की है, जिसे ऑडियंस ने खूब प्यार दिया जबकि एक्टर को  '100% लव', 'ये माया चेसव' और 'मनम' जैसी मशहूर फिल्मों के लिए जाना जाता हैं।

Bollywood Tadka

आखिरी बार यह कपल 'मजीली' में दिखाई दिया था। 
 

: Smita Sharma

starsSamantha AkkineniNaga ChaitanyaunseenpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...