main page

ये स्टार्स एक साथ मंच पर भारतीय सिनेमा पर करेंगे बातचीत, फरहान अख्तर निभाएंगे होस्ट की भूमिका

Updated 26 September, 2019 01:58:37 PM

फिल्म ''सई रा नरसिम्हा रेड्डी''  (Sye Raa Narasimha Reddy) सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें दो मेगास्टारस और प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी एक साथ नजर आएगी। फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसी बीच निर्माताओं ने अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और चिरंजीवी (Chiranjee

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी'  (Sye Raa Narasimha Reddy) सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें दो मेगास्टारस और प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी एक साथ नजर आएगी। फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसी बीच निर्माताओं ने अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बीच बातचीत का एक विशेष सेशन आयोजन करने का फैसला लिया है, जहां दोनों सितारे अपने व्यक्तिगत सफर और पीरियड ड्रामा की शूटिंग के दौरान के अनुभव का किस्सा साझा करेंगे।

 

फिल्म के प्रस्तुतकर्ता  और एक्सेल एंटरटेनमेंट के संस्थापक, अभिनेता फरहान अख्तर कल मुंबई में होने वाले इस विशेष अवसर पर, अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी के बीच दो घंटे की बातचीत की मेजबानी करेंगे।

इस बातचीत के दौरान, वे 19वीं सदी के स्वतंत्रता सेनानी नरसिम्हा रेड्डी पर भी रोशनी डालेंगे, जिन्होंने 1846 में ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ विद्रोह का नेतृत्व किया था। मेकर्स अपनी फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे।

 

इस अविश्वसनीय इवेंट के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्माता राम चरण का कहना है कि यह गर्व की बात है। वे कहते है,"सई रा नरसिम्हा रेड्डी के निर्माण ने मेरे पिता के सपने को साकार कर दिया है और इस परियोजना पर अमिताभ बच्चन के सहयोग ने इसे और भी खास बना दिया है। फरहान एक 'राउंड टेबल इंटरेक्शन' की मेजबानी करेंगे जहाँ दोनों उल्लेखनीय लेजेंड्स अपने सफर, दोस्ती और भारतीय सिनेमा के विकास पर चर्चा करेंगे।"

 

हाल ही में, सई रा का प्री-रिलीज इवेंट आयोजित किया गया था, जहां हजारों प्रशंसकों ने इस आयोजन की भव्यता को देखा और फिल्मों की रिलीज के प्रति अधिक उत्सुक नजर आये।

 

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था। फिल्म में श्री अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है।

: Chandan

Sye Raa Narasimha Reddyamitabh bachchanChiranjeevibollywood newsfilmy duniya

loading...