main page

क्या बिग बॉस के घर में घुस आया भूत? गैस ऑन देख उड़े एजाज़ के होश, पवित्रा को पड़ा जोरदार चांटा

26 November, 2020 04:49:48 PM

''बिग बॉस 14'' नए एपिसोड के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में एपिसोड में कुछ ऐसी घटनाएं घटीं, जिससे सभी कंटेस्टेंट काफी हैरान और घबराए हुए नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 14' नए एपिसोड के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में एपिसोड में कुछ ऐसी घटनाएं घटीं, जिससे सभी कंटेस्टेंट काफी हैरान और घबराए हुए नजर आए। 

Bollywood Tadka


शो में पवित्रा और एजाज़ सोने जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि गैस ऑन थी। एजाज़ के होश उड़ जाते हैं, पवित्रा उनसे पूछती हैं कि क्या उन्होंने गैस ऑन की? लेकिन एजाज़ इससे मना कर देते है और एजाज़ इतना डर जाते हैं कि वह पवित्रा से कहते हैं वह ऐसी डरावनी बातें न करें क्योंकि वह बाहर सोते हैं।

Bollywood Tadka


सिर्फ एजाज और पवित्रा के साथ ही ऐसा नहीं हुआ, बल्कि निक्की और रुबीना को भी ऐसा फील हुआ। सुबह उठ कर रुबीना बताता हैं कि उन्हें सोने में बहुत बेचैनी हो रही थी। वहीं निक्की  कहती हैं कि उन्होंने काउच के पास कुछ काला-काला देखा।

Bollywood Tadka


ये बाते सुनकर अभिनव निक्की का साथ देते हैं और कहते हैं कि उन्होंने भी लिविंग एरिया में काउच के पास कुछ काला-काला चलते देखा था और इस बारे में रुबीना को बताया था। वह कहते हैं यहां पक्का कुछ है और हम इसे हल्के में ले रहे हैं। 

Bollywood Tadka


एजाज बताते हैं कि वह बोले कि जब भी वह सोते हैं तो ऐसा लगता है कि जैसे आसपास कोई हो। एजाज़ कहते हैं कि जब वह और पवित्रा गार्डन एरिया में थे तो किसी ने पवित्रा की गर्दन पर ज़ोर का चांटा मारा था। वह वहीं अकड़ गई और रोने लगीं।

Bollywood Tadka

 

सभी लो इस घटना पर हंसने लगे। उस वक्त पवित्रा को काफी गुस्सा आता है कि कोई भी उनकी बात पर विश्वास नहीं कर रहा है।


StrangeincidentsBigg Boss houseContestantsTelevision NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTelevision entertainment news
loading...