main page

'मेरे प्राइवेट पार्ट पर घूंसा मारा', स्त्री फेम एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप का बयां किया दर्द

Updated 01 February, 2023 10:58:17 AM

फ्लोरा ने एक वीडियो के जरिए बताया है कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप में कितनी यातनाएं झेली हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी अभिनय की दुनिया में बीते 24 सालों से सक्रिय हैं। उन्होंने स्त्री और भेड़िया जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई गंभीर खुलासे किए हैं। फ्लोरा ने एक वीडियो के जरिए बताया है कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप में कितनी यातनाएं झेली हैं। 

 

फ्लोरा ने बयां किया अपना दर्द
फ्लोरा ने अपने ऑफिशिलय इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि, जब वह 20 साल की थी जो प्रोड्यूसर गुरंग दोशी के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन अपने इस रिश्ते में उन्हें सेक्शुयल अब्यूज झेलने को मिला है।

इस वीडियो में प्लोरा बताती हैं, 'मैं एक फेमस प्रोड्यूस के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन जल्द ही चीजें बदल गईं और वो एब्यूजिव बन गया। उसने मुझे कई बार पीटा, मेरे चेहरे और यहां तक की प्राइवेट पार्ट्स पर भी घूंसे मारे। उसने मुझे किसी से बात नहीं करने दी और मेरे पेट पर जोरदार घूंसा मारा, इसके बाद मैं वहां से भाग गई।' इसके बाद अपने असल जीवन में लौटने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया- 'मैं अपने माता-पिता के पास चली गई। मैं प्यार में थी इसलिए मां-पिता के रोकने के बाद भी मैं रिलेशनशिप में आई थीं। मैंने धीरे-धीरे रीकवर किया। आज मैं अभिनय में वापस लौट आईं हूं और मैं खुश हूं।'

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

 

मीटू मूवमेंट में भी कर चुकीं है रिलेशनशिप का खुलासा 
बता दें कि, इससे पहले फ्लोरा ने साल 2018 में चले मीटू मूवमेंच में भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि, उन्हें एक प्रोड्यूसर से प्यार हो गया था। लेकिन इस रिश्ते का अनुभव बहुत कड़वा रहा था। 

Content Editor: kahkasha

Flora Sainiactress flora sainigaurang doshiflora saini relationshipflora saini boyfriendstree actress floraentertainment news

loading...