main page

‘स्त्री’ का पहला गाना हुआ रिलीज, ‘दिलबर’ गानें के बाद अब फिर दिखाएंगी नोरा फतेही ‘कमरिया’

Updated 09 August, 2018 06:11:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का हाल ही में नया गाना ‘कमरिया’ रिलीज हो गया है। गाने में नोरा फतेही कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आएंगी...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का हाल ही में नया गाना ‘कमरिया’ रिलीज हो गया है। गाने में नोरा फतेही कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

गाने की बात करें तो फिल्म ‘स्त्री’ के नए गाने ‘कमरिया’ को आस्था गिल, सचिन सिंघवी, जिगर, दिव्या कुमार ने गाया है और इसे कम्पोज जानी-मानी म्यूजिक कम्पोजर जोड़ी सचिन-जिगर ने किया है। नोरा के ‘दिलबर’ गाने का खुमार उतरा भी नहीं था, वहीं ‘कमरिया’ में उनके हुस्न का जादू सबको हैरान कर देगा। उनकी अदाओं पर राजकुमार राव इतने दीवाने हो उठे हैं हैं कि वो अपनी जान तक देने के लिए तैयार हैं। गाने को देखकर ऐसा लगता है कि यह जल्द ही लोगों के बीच अपनी जगह बना लेगा।

 

फिल्म की बात करें तो ‘स्त्री’ एक हॉरर-कॉमेडी होगी, जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। ‘स्त्री’ को राज और डीके ने लिखा है, जो ‘गो गोवा गॉन’ और ‘अ जेंटलमैन’ जैसी फिल्में बना चुके हैं और इसे डायरेक्ट अमर कौशिक ने किया है।

: Neha

rajkumar raoshraddha kapoornora fatehifilm streenew songout

loading...