main page

'स्ट्रीट डांसर 3डी' का न्यू सॉन्ग रिलीज, वरुण और श्रद्धा के शानदार डांस ने जीता फैंस का दिल

Updated 04 January, 2020 06:03:07 PM

एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपकमिंग फिल्म ''स्ट्रीट डांसर 3डी'' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का एक और न्यू सॉन्ग ''इलीगल वेपन 2.0'' रिलीज हुआ है। गाने में दोनों स्टार्स धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का एक और न्यू सॉन्ग 'इलीगल वेपन 2.0' रिलीज हुआ है। गाने में दोनों स्टार्स धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। 

गाने को पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस और गैरी संधू ने गाया है, जिसमें वरुण और श्रद्धा जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में श्रद्धा वरुण धवन से कम्पीटिशन कर रही हैं, लेकिन दोनों का डांस फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रहे है। 
फिल्म की बात करें तो रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फ्तेही और प्रभुदेवा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

Edited By: Vikas Sharma

street dancer 3DfilmIllegal WeaponsongreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...