main page

'स्ट्रीट डांसर 3डी' का सॉन्ग 'मुकाबला' हुआ रिलीज, प्रभुदेवा के अमेजिंग डांस पर आया फैंस का दिल

Updated 21 December, 2019 04:45:12 PM

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलस बीते कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया। हाल ही में फिल्म का सॉन्ग मुकाबला भी रिलीज हो चुका है। जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सॉन्ग एक अच्छा डांस नंबर सिद्ध हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर बीते कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया। हाल ही में फिल्म का सॉन्ग मुकाबला भी रिलीज हो चुका है। जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सॉन्ग एक अच्छा डांस नंबर सिद्ध हो रहा है। 

Bollywood Tadka

सॉन्ग में फिल्म स्टार प्रभुदेवा अमेजिंग डांस मूव्स लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म के लीड स्टार श्रद्धा और वरुण भी प्रभूदेवा के स्टैप्स को फॉलो करते नजर आ रहे हैं।

बता दें इसका ओरिजनल सॉन्ग को ए आर रहमान ने गाया है और नए मुकाबला को तनिष्क बाग्ची ने रिक्रिएट किया है। इस गाने को सुनकर आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में डांस के साथ-साथ इंडिया और पाकिस्तान का एंगल भी देखने को मिलेगा।  

: Smita Sharma

street dancer 3DfilmMuqablasongreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...