main page

KBC 11: 1 करोड़ जीतकर 7 करोड़ के सवाल पर फंसे, यूजर बोले 'ये तो सचिन को भी नहीं पता होगा'

Updated 14 September, 2019 01:58:00 PM

पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के ग्यारहवें सीज़न में आईएएस एस्पिरेंट, सनोज राज पहले करोड़पति बने। उन्होंने 1 करोड़ रूपए जीते। शुक्रवार को ब्रॉडकास्ट होने वाले एपिसोड में राज ने स्मार्टनेस के साथ खेला, जिससे उन्हें पुरस्कार जीतने में हेल्प मिली।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के ग्यारहवें सीज़न में आईएएस एस्पिरेंट, सनोज राज पहले करोड़पति बने। उन्होंने 1 करोड़ रूपए जीते। शुक्रवार को ब्रॉडकास्ट होने वाले एपिसोड में राज ने स्मार्टनेस के साथ खेले, जिससे उन्हें पुरस्कार जीतने में हेल्प मिली। पंद्रहवें सवाल का सही जवाब देने के बाद राज 16 वें सवाल मतलब 7 करोड़ रूपए का जवाब देने के लिए एक्साइटेड थे। 

Bollywood Tadka, kbc 11

खुद अमिताभ बच्चन ने उन्हें समझाया कि उन्हें समझदारी से खेलना चाहिए। इसके बाद राज ने जैकपॉट सवाल का जवाब दिया। बिग बी द्वारा पूछा गया 16 वां सवाल था, "वो भारतीय गेंदबाज कौन था, जिसकी गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बैट्समैन डॉन ब्रैडमैन ने अपने 100वीं फर्स्ट क्लास सेंचुरी तक पहुंचने के लिए सिंगल लिया था?" जिसका जवाब राज को नहीं पता था, जिस पर राज ने खेल छोड़ने और 1 करोड़ लेने का फैसला किया। 

Bollywood Tadka, KBC 11

नियम के मुताबिक राज से सही जवाब चुनने को कहा गया, तो राज ने कमांडर रंगाचारी ऑप्शन चुना, जो गलत जवाब था। बिग बी ने बताया कि जैकपॉट सवाल का सही जवाब गोगुमल किशनचंद था।

Bollywood Tadka, kbc 11

सनोज के शो से बाहर होने का फैसला करने के बाद ट्विटर पर कई रिएक्शन देखने को मिले। एक यूजर्स ने कहा कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी इस सवाल का जवाब नहीं जानते हैं, और एक यह मानने में नाकाम रहा कि बिग बी ने जो 7 करोड़ का सवाल पूछा वह क्रिकेट से था।

शुक्रवार के एपिसोड के दौरान, राज ने यह भी खुलासा किया कि बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना उनके फेवरेट एक्टर हैं और वह उनके स्ट्रगल और उनकी जर्नी से इंस्पायर करते हैं। इसके लिए, अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो में आयुष्मान के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है, जो शूजीत सिरकार द्वारा निर्देशित है।

: Smita Sharma

Kaun Banega CrorepatiAmitabh BachchanAyushman KhurranaKBC 11Bollywood News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsCelebrity News

loading...