main page

कोरोना से जंग हारे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फेस आदित्य सील के पिता

20 September, 2020 09:29:43 AM

करण जौहर की फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' में काम कर चुके एक्टर आदित्य सील पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्टर के पिता और निर्माता रवि सील का कोविड 19 से निधन हो गया। 6 सितंबर को रवि सील का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला था जिसके बाद उन्हें हाॅस्पिटल में अडमिट कराया गया था।

मुंबई: करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में काम कर चुके एक्टर आदित्य सील पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्टर के पिता और निर्माता रवि सील का कोविड 19 से निधन हो गया। 6 सितंबर को रवि सील का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला था जिसके बाद उन्हें हाॅस्पिटल में अडमिट कराया गया था।

Bollywood Tadka

18 सितंबर को वह कोरोना से जंग हार गए। इस बात की जानकारी आदित्य सील के करीबी दोस्त ने दी। कोविड 19 के नियमों के बीच आदित्य ने अपने पिता का अंतिम संस्कार किया।

Bollywood Tadka

बता दें कि आदित्य सील के पिता फिल्में प्रोड्यूस करते थे। आदित्य के काम की बात करें तो उन्होंने 16 की उम्र में साल 2002 में एक्ट्रेस मनीषा कोईराला की फिल्म एक छोटी सी लव स्टोरी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी ये फिल्म काफी समय तक विवादों में भी रही थी। 

 

 


student of the year 2actoraditya sealfatherravi sealpasses awaycovid19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...