main page

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में गेस्ट अपीयरेंस देगें हाॅलीवुड के मेगास्टार विल स्‍म‍िथ, तस्वीरें आईं सामने

Updated 08 October, 2018 12:42:01 PM

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ इन दिनों अपनी फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने करण के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में कैमियो रोल किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ इन दिनों अपनी फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने करण के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में कैमियो रोल किया है।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने हाल ही में फिल्म की लीड स्टारकास्ट तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ से विल ने मुलाकात की। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में विल स्मिथ फिल्म की स्टार कास्ट के साथ काफी मस्ती कर रहे हैं। विल स्मिथ इस फिल्म में  कैमियो डांस करते दिखाई देंगे। इसकी शूटिंग उन्होंने खत्म कर ली है।

Bollywood Tadka

बता दें कि विल स्मिथ एक समिट में शिरकत करने भारत पहुंचे हैं। फिल्म की बात करें को यह  2012 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है।

Bollywood Tadka

 

उसका निर्देशन खुद करण जौहर ने किया था। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'  का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। इसमें टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी हैं, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 10 मई को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

student of the yearguest appearancewill smithtiger shrofftara sutaria

loading...