main page

महिमा चौधरी ने लगाए थे सुभाष गई पर धमकाने के आरोप, अब फिल्ममेकर ने दिया करारा जवाब

13 August, 2020 02:25:21 PM

सोशल मीडिया पर इन दिनों नेपोटिज्म, आउटसाइडर्स-इनसाइडर्स का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। अब तक बॉलीवुड के कई स्टार बॉलीवुड इंडस्ट्री की काली सच्चाई का पर्दाफाश कर चुके हैं और अपने साथ होने वाले भेदभाव को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगा चुके हैं। इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने भी बीते दिन फिल्ममेकर सुभाष घई पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था और कहा था कि उन्होंने मेरे कई कामों पर पाबंदियां लगा दी थीं। अब खुद पर लगे इन आरोपों पर सुभाष घई ने अपनी चुप्पी तोड़ी और महिमा को करारा जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों नेपोटिज्म, आउटसाइडर्स-इनसाइडर्स का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। अब तक बॉलीवुड के कई स्टार बॉलीवुड इंडस्ट्री की काली सच्चाई का पर्दाफाश कर चुके हैं और अपने साथ होने वाले भेदभाव को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगा चुके हैं। इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने भी बीते दिन फिल्ममेकर सुभाष घई पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था और कहा था कि उन्होंने मेरे कई कामों पर पाबंदियां लगा दी थीं। अब खुद पर लगे इन आरोपों पर सुभाष घई ने अपनी चुप्पी तोड़ी और महिमा को करारा जवाब दिया है।

Bollywood Tadka


सुभाष घई ने हाल ही में बताया कि मैं यह खबर पढ़कर काफी हैरान हुआ। मैं और महिमा आज तक काफी अच्छे दोस्त रहे हैं और मैसेज के जरिए एक दूसरे के टच में रहते हैं। वो काफी अच्छी और समझदार महिला है। आज भी जब वो 23 साल बाद किसी इवेंट में जाती है तो उनका परदेश फिल्म के गाने आई लव माई इंडिया से स्वागत होता है।

Bollywood Tadka


महिमा के आरोपो पर सुभाष घई ने कहा कि फिल्म परदेस की रिलीज के बाद 1997 में एक छोटा सा झगड़ा हुआ था। परदेस काफी सुपरहिट हुई थी और महिमा को उसके लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था।

Bollywood Tadka


फिल्ममेकर ने बताया कि मेरी कंपनी ने महिमा को कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए एक नोटिस भेजा था। उस वक्त मीडिया और इंडस्ट्री ने इस पर काफी रिएक्ट किया। इन सब के बाद मैने मुक्ता के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया था। ये सब होने के तीन साल बाद महिमा अपने परिवार के साथ मेरे पास आई और माफी मांगी। मैने सब कुछ भूलकर उसे माफ कर दिया और हम दोनों फिर से अच्छे दोस्त बन गए। महिमा एक अच्छी इंसान है और मुझे उन पर भरोसा है। वहीं जब महिमा ने मुझ पर आरोप लगाया तो कि मैने उसे परेशान किया तो उनके कहने का मतलब अच्छे ढंग में होगा। मुझे लगता है कि छोटे-मोटे झगड़े में भी हमारा मनोरंजन होता है जो कि फिल्‍मी लाइफ में सामान्य सी चीज है।

Bollywood Tadka


बता दें महिमा ने बीते दिन एक इंटरव्यू में सुभाष पर कई बड़े आरोप लगाए थे। उन्हें कहा था कि उन्होंने मुझे परेशान किया, बुली किया था। उस वक्त मेरा साथ कुछ स्टार्स ने ही दिया था।

 

  


Subhash GhaireactionMahima ChaudharyallegationsBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...